न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Jaideep: 44 साल के जयदीप नहीं दे पाए 7 साल के तैमूर के सवाल का जवाब

44 year old Jaideep could not answer 7 year old Taimur's question

Latest Bollywood News Jaideep: करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की एक साथ पहली फिल्म ‘जाने जान’ थी। इस फिल्म की कहानी और फिल्म के किरदार इतने दिलचस्प थे कि इसने रिलीज होते ही ओटीटी पर तहलका मचा दिया था। हाल ही में करीना के को-एक्टर जयदीप अहलावत ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया। एक्टर ने बताया कि इसकी शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात तैमूर से हुई थी। बातचीत के दौरान तैमूर ने उनसे एक सवाल पूछा जिसका उनके पास कोई जवाब नहीं था।

तैमुर 7 साल का है

करीना और सैफ का बेटा तैमूर इस साल दिसंबर में 8 साल का हो जाएगा। एक इंटरव्यू में जयदीप अहलावत ने फिल्म ‘जाने जान’ की शूटिंग के दौरान का किस्सा बताया। एक्टर ने बताया कि जब तैमूर ‘जाने जान’ के सेट पर आए तो उन्होंने कई सवाल पूछे।

तैमुर ने ऐसा क्यों पूछा?

जयदीप ने कहा – ‘तैमूर बहुत जिज्ञासु बच्चा है। वह सवाल पूछता रहता है कि क्या हो रहा है, आप क्या भूमिका निभा रहे हैं? मैं कन्फ्यूज था कि उसे कैसे समझाऊं कि मैं कौन सा किरदार निभा रहा हूं।

तैमुर बहुत प्रोफेशनल हैं

जयदीप ने बताया कि जैसे ही तैमुर ने ये कहा तो सैफ सर ने कहा- ‘ये तो मेन मैन है। वह मामा की फिल्म में मुख्य अभिनेता बन गए हैं। यह सुनकर तैमूर ने कहा- ‘ठीक है शुभकामनाएं।’ यह कह कर वह वहां से चला गया। स्टाइल में और अत्यंत प्रोफेशनलिज्म के साथ। वह बहुत होशियार और कॉन्फिडेंट बच्चा है।

इस बात का सैफ और करीना रखते हैं खास ख्याल

44 साल के जयदीप ने बताया कि करीना और सैफ ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश में काफी ख्याल रखा है। वे दोनों इस बात का ख्याल रखते हैं कि वे अपना काम खुद ही पूरा करें और पैसे भी बर्बाद न करें। इन दोनों ने ही उसे अपना काम खुद करना सिखाया है। वे दोनों उससे हमेशा कहते रहते हैं – ‘तुमने किताब यहाँ क्यों छोड़ दी, उठाकर रख लो। अपना सामान उठाओ।’

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button