उत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Enlightened conference in Muzaffarnagar: लोकसभा सीट पर भाजपा की ओर से प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजन किया

Enlightened conference organized by BJP on Lok Sabha seat in Muzaffarnagar

Enlightened conference in Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर गुरुवार 28 मार्च को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, आपका एक-एक वोट जब गलत हाथ में जाता था, तो मुजफ्फरनगर में कर्फ्यू लग जाता था और अब मुजफ्फरनगर कर्फ्यू के लिए नहीं बल्कि कावड़ यात्रा के लिए जाना जाता है।।

मंच से बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, भागवत की इस भूमि को कोटि-कोटि नमन। हमारी सरकार जो यहां की जन भावना थी, उसके अनुसार शुकतीर्थ विकास परिषद गठित करने के साथ आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है।

पीएम मोदी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देकर गौरवान्वित किया। चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न का सम्मान बहुत पहले मिलना चाहिए था। चुनाव के दौरान इतनी अपेक्षा नही होनी चाहिए कि प्रत्याशी हर घर-घर जाए। अराजकता समाप्त हुई और आस्था को सम्मान मिला।

हालांकि बता दे कि, हमें दुख होता था कि, हर साल की होली खेलने के लिए भगवान राम का आह्वान तो हो रहा है, लेकिन अयोध्या में अपनी जन्म भूमि पर राम थे ही नहीं। 500 सालों के बाद आपके एक वोट में आपकी आस्था को सम्मान दिला दिया इस बार प्रभु श्री राम ने भी होली खेली। गलत हाथों में जब वोट जाता था तो वह हाथ रंगदारी मांगता था।

मोदी जी गरीब कल्याण की बात करते हैं और वे परिवारवाद की बात करते हैं। क्या आपके पास मोदी की गारंटी है? सरधना में भी प्रदेश की पहली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी (Sports University) बन रही है और वह एक वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी (World Class University) होगी।

पारूल चौधरी को अपनी प्रैक्टिस के लिए दुनिया के अंदर नहीं बल्कि इसी लोकसभा सीट में उनको अपनी प्रेक्टिस करने का एक अवसर प्राप्त होगा और फिर मुजफ्फरनगर की बेटी भी अब जब किसी इंटरनेशनल कम्पटीशन में किसी एशिया में कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में किसी ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतेगी सभी को डिप्टीएसपी का पद मिलेगा।

60 करोड लोगों को ₹5 लाख की स्वास्थ्य बीमा (Health Insurance) का कवर, 2.5 करोड़ परिवारों को उनके घर के अंदर उजाला, 10 करोड़ गरीबों को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में फ्री में रसोई गैस का कनेक्शन, मोदी की गारंटी का मतलब हर बेटी व्यापारी को सुरक्षा।

किसानों को सोलर पैनल की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं और साथ ही बेहतर कनेक्टिविटी भी दी जा रही है। सभी प्रकार की सुविधाओं से युक्त किया जा रहा है और इसीलिए मोदी जी के आने के बाद पूरे देश के अंदर हम एक नए भारत का दर्शन कर रहे हैं।

अब तो अयोध्या के दर्शन हो रहे हैं, इसलिए पिछले दो महीने के अंदर अयोध्या में डेढ़ करोड़ से ज्यादा देश के अंदर से अलग-अलग क्षेत्र से आये श्रद्धालुओं ने दर्शन किया। मोदी जी का संकल्प है कि, विकसित भारत के लिए उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश को अगर विकसित करना है तो मुज़फ़्फ़रनगर तो विकसित होगा ही होगा। विकास और सुरक्षा अब हमारी जिम्मेदारी है। आज रामलाल भी स्वयं अयोध्या में विराजमान हो चुके हैं।

क्या वे रामलला को स्थापित कर सकते थे। उन्होंने आस्था के साथ खिलवाड़ किया। उन्होंने बेटी और व्यापारी की सुरक्षा में सेंध लगवाई लेकिन आज एक नए माहौल में हम आगे बढ़ रहे हैं। हमें मोदी जी को तीसरा कार्यकाल देना है। मोदी जी भारत में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में काम कर रहे हैं। मंच से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोला कि, मैं आह्वान करने आया हूं की फिर से जो देश के अंदर आवाज आ रही है कि, एक बार फिर से मोदी सरकार।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button