मनोरंजनहरियाणा

Sapna Chaudhary Biopic: सपना चौधरी पर बनेगी फिल्‍म, जल्द बॉक्स ऑफिस पर छाएगी हरियाणवी डांसर

A film will be made on Sapna Chaudhary, the Haryanvi dancer will soon rule the box office

Sapna Chaudhary Biopic: हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी पर एक फिल्म बन रही है। महेश भट्ट उनकी बायोपिक पर काम करेंगे। हालांकि सपना का किरदार कौन निभाएगा, अभी इसकी जानकारी नहीं है। मगर उसके पहले जानिए सपना के लाइफ के बारे में कुछ जरूरी बातें।

फेमस शख्सियत के जीवन पर फिल्में बनाना का ट्रेंड आज के दौर में कॉमन हो गया है। हाल ही में क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक का एलान हुआ है और अब हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम भी इस मामले को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। 33 साल की उम्र में सपना चौधरी ने बुलंदियों को छूआ है और अपने साथ परिवार का भी नाम रोशन किया है। अब उनके ऊपर महेश भट्ट फिल्म बनाने जा रहे हैं। वह शाइनिंग सन स्टूडियो के साथ मिलकर पर्दे पर सपना की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। मगर उसे बनने और रिलीज होने में काफी वक्त है। उसके पहले हम आपको उनके बारे में कुछ चीजें बताने जा रहे हैं कि आखिर सपना कैसे सपना चौधरी बनीं।

सपना चौधरी का जन्म 25 सिंतबर, 1990 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। वह रोहतक की रहने वाली हैं। 2008 में उनके पिता भूपेंद्र अत्रि का लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया था। ऐसे में सपना के ऊपर ही परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। ऐसे में उन्होंने अपने डांस के शौक को ही अपना कमाई का जरिया बनाया। वह रागिनी कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेने लगीं। वह रागिनी भी गाने लगीं। फिर उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी और कई राज्यों के कार्यकमों में हिस्सा लेने लगीं।

सपना चौधरी का करियर

सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ में नजर आई थीं। इस शो ने भी उन्हें फेमस बनाया। और यहां से निकलने के बाद वह देशभर में फेमस हो गईं। उन्होंने टीवी शो ‘लाडो- वीरपुर की मर्दानी’ में भी काम किया है। इसके अलावा फिल्म ‘भांगओवर’, अभय देओल की फिल्‍म ‘नानू की जानू’ और पुलकित सम्राट की फिल्‍म ‘वीरे की वेडिंग’ के गाने ‘हट जा ताऊ’ में उन्होंने आइटम नंबर भी किया था। हालांकि इन्हें बचपन में पुलिस अफसर बनना था। लेकिन ये पूरा न हो सका

सपना चौधरी की शादी और विवाद

आपको बता दें 2016 में सपना चौधरी के खिलाफ़ FIR दर्ज की गई थी. उन पर आरोप था कि उन्होंने एक रागिनी गाई थी जिसमें जातिवादी टिप्पणी की गई थी. इसके बाद उन्होंने सबके सामने खेद जताया था. एक बार, सपना चौधरी के सरनेम को लेकर विवाद हुआ था। इसके अलावा, एक बार तो उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। अब फिलहाल वह एक खुशहाल जीवन बिता रही हैं। उन्होंने 2020 में शादी की थी। आज उनका एक बेटा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button