Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Celebs Wishes: बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अयोध्या के राम लला सूर्य तिलक समारोह पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं

Bollywood celebs who extended warm wishes on Ram Lalla Surya Tilak ceremony in Ayodhya

Bollywood Celebs Wishes: 17 अप्रैल को, दुनिया भर के हिंदू राम नवमी (Hindu Ram Navami) मनाते हैं, जो भगवान राम (lord ram) के जन्म (Birth) का सम्मान करने वाला एक पवित्र त्योहार (holy festival) है। अयोध्या (Ayodhya) में, राम मंदिर (Ram Mandir) राम लला सूर्य तिलक (Ram Lala Surya Tilak) समारोह का आयोजन करता है, जो इस दिन का एक महत्वपूर्ण आयोजन है। बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) इस उत्सव में शामिल हुए और उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) पर समारोह की हार्दिक शुभकामनाएं और झलकियां साझा कीं।

कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर और अर्जुन रामपाल तक कई मशहूर हस्तियों ने इस खास मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर समारोह से राम लला की एक तस्वीर ट्वीट की और तस्वीर के साथ लिखा, “जय श्री राम, जय श्री राम (जय भगवान राम, जय भगवान राम)। न्यूयॉर्क शहर में सुबह तड़के उठे। अयोध्या की खूबसूरत तस्वीरों के लिए। सभी को राम नवमी 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान राम आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दें। जय श्री राम।”

अभिनेता अनिल कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर राम लला की मूर्ति की एक समान तस्वीर साझा की और साथ ही कैप्शन में लिखा, “राम नवमी (हाथ जोड़ने वाली इमोजी)।”

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

इस बीच, अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं और राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “आप सभी को राम नवमी की बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएँ! प्रभु राम आप पर हमेंशा अपनी कृपा दृष्टि बनाये रखे! जय श्री राम! (हाथ जोड़े और दिल के आकार की आंखों वाले इमोजी)”

अजय देवगन ने सभी को शुभकामनाएं देने के अपने तरीके के रूप में भगवान राम के धनुष और तीर की एक छवि साझा करके राम नवमी को चुना।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

न्यूयॉर्क शहर में सुबह के कुछ घंटों में अयोध्या की खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए उठा। सभी को राम नवमी 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान राम आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दें। जय श्री राम।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button