उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: अर्द्धनग्न कर युवक को पीटा, वीडियो वायरल

A young man was beaten up after being stripped half naked, video goes viral


UP Bijnor News: .एक युवक को कमरे के अंदर अर्द्धनग्न करते हुए उसके साथ गाली गलौज कर जमकर मार पिटाई की गई है। अर्द्धनग्न कर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए, दो आरोपियों को हिरासत में लिया है,बाकी अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बिजनौर के धामपुर,नगर पालिका परिषद धामपुर के शिवाजी पार्क स्थित पंडित रुद्रदत्त शर्मा पुस्तकालय के अन्दर चार दिन पूर्व एक युवक की अर्द्धनग्न अवस्था में जमकर पिटाई के दौरान बनाई गयी वीडियो के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने से पुलिस-प्रशासन में जबरदस्त हड़कम्प मच गया। पुलिस (up police) ने मामले का संज्ञान लेते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जबकि अन्य आरोपी अभी फरार हो गए हैं।सूत्रों की माने तो उक्त मामला पार्क में एक प्रेमी युगल द्वारा रंगरलियां मनाने का है। जिसे पालिका के कर्मचारियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया,और इस मामले में कानूनी कार्यवाही करने के बजाए खुद ही कानून अपने हाथ में लेते हुए रंगरलियां मनाने वाले युवक की अर्द्धनग्न अवस्था में पिटाई कर दी।

इस मामले में सीओ सर्वम सिंह का कहना है,कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया,और दो आरोपियो को हिरासत में ले लिया।तथा अन्य के खिलाफ कार्रवाई हेतु प्रयास किया जा रहा हैं।उधर वायरल वीडियो का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button