ट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराज्य-शहर

Bihar News: बिहार के लिए ‘काल’ बना आज का दिन, हो गया बड़ा हादसा!

Bihar News: बिहार (Bihar)के खगड़िया (Khagaria)में शुक्रवार का दिन कई परिवारों के लिए बुरी खबर लेकर आया। दरअसल खगड़िया (Khagaria) में शुक्रवार को स्कूली बच्चों को लेकर जा रही ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 3 स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे हादसे में घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दरअसल ये हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चे वापस ऑटो से घर जा रहे थे. इस दौरान नेशनल हाइवे 31 कुम्हरचकी (National Highway 31 Kumharchaki) के पास ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 3 मासूमों ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजिन अपने बच्चों की तलाश के लिए रोने लगे। बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भीषण था की ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है।

ट्रक ड्राइवर फरार, तलाश जारी

3 मासूमों को मौत की नींद सुलाने के बाद ट्रक ड्राइवर (Truck driver) मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश के पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है। आरोपी ट्रक ड्राइवर (Truck driver)को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से भरपूर कोशिश की जा रही है।

Read: ‘सुशासन बाबू’ के दावों की खुली पोल, BIHAR में 400 रूपए के लिए 3 लोगों की हत्या!

मुजफ्फरपुर में नाव हादसा

गुरुवार को बिहार (Bihar)के मुजफ्परपुर (Muzaffarpur) में एक बड़ा नाव हादसा हो गया, दरअसल स्कूली बच्चों और दूसरे लोगों को लेकर जा रही नाव नदी में पलट गई, जिसके बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। 30 से ज्यादा लोग पानी में बह गए। स्थानीय लोगों ने 20 लोगों को तो सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि 9 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं। जिनकी तलाश लगातार की जा रही है।

नाव हादसे में 3 लोगों की मौत

नाव हादसे में कई लोग लापता बताए जा रहे हैं, जबकि 3 लोगों की मौत हो गई है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दो चचेरी बहनों की मौत

हादसे का शिकार 3 लोग हुए हैं। जिनमें से दो चचेरी बहनें हैं, बता दें कि छात्रा की पहचान 10 वीं में पढ़ने वाली सुष्मिता (Sushmita) और 9वीं में पढ़ने वाली उसकी चचेरी बहन राधा (Radha)के रूप में हुई है। जबकि चार साल के बच्चे की पहचान अजमत के रूप में हुई है।मृतक अजमत (Ajmat) राशन के लिए जा रहा था। कि तभी ये बड़ा हादसा हो गया और हाहाकार मच गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button