ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Ghazipur News: सरकारी विद्यालय के बच्चों से लकड़ी ढुलवाने का वीडियो वायरल, जांच शुरु

गाजीपुर न्यूज़ (Ghazipur News)! शिक्षा क्षेत्र करंडा के प्राथमिक विद्यालय बरवां चोचकपुर के बच्चों के लकड़ी ढो़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सरकारी स्कूल के नाबालिग छात्र-छात्राओं द्वारा लकड़ी ढो़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। डीएम ने इसे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बताते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कह रहा है कि इस वीडियो को डीएम के यहां भेजिए। करंडा वही ब्लाक है जो कुछ दिनों पहले बहुत चर्चा में था। एक पत्रकार ने अध्यापकों की कई करतूतों के खिलाफ आवाज भी उठायी था, लेकिन संबंधित अधिकारियों द्वारा शिक्षकों ही पक्ष लिये जाने से उन मामलों में ठोस कार्रवाई नहीं की गयी।

ये भी पढ़े…UP Govt. News: मुख्य सचिव के समक्ष पर्यटन पर शोध प्रस्तुत, बुंदेलखंड, नैमिषारण्य में पर्यटन की संभावनाओं पर मंथन

हाल ही में प्राथमिक विद्यालय विशुनपुर उपरवार के प्रधानाध्यापक विनोद कुमार पांडेय ने अपने सहायक पर विद्यालय न आने को लेकर बीईओ करंडा को शिकायती पत्र दिया था। लेकिन इस मामले भी कुछ नहीं हो सका।
अब बच्चों के लकड़ी ढोने की वायरल वीडियो के संबंध में बीएसए हेमंत राव ने बताया कि मामले की जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। लेकिन देखना यह होगा कि जांच रिपोर्ट कब और कैसी आती है। बीएसए द्वारा दोषियों पर कार्रवाई की जाती है या नहीं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button