ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बेटे के साथ घर के दरवाजे पर खड़ी थी महिला, बाइक सवारों ने गोली मारकर कर दी हत्या

मेरठ: रोहटा गांव में एक सनसनीखेज वारदात में घर के बाहर खड़ी मां की बेटे के सामने तीन बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे ने जब बदमाशों का विरोध किया तो हत्यारों ने उस पर हथियार तान कर उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सरेशाम हत्या की सनसनीखेज वारदात उस वक्त हुई जब रोहटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे रहने वाले सुखपाल की 50 वर्षीय पत्नी नीलम अपने नाती को गोद में लेकर घर के दरवाजे पर खड़ी हुई थी। वहां उसका बेटा भी था। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन हमलावर मुंह पर लपेटे हुए आए। बाइक सवारों ने बाइक रोकी और नीलम से बाइक चला रहे युवक बातचीत करने लगा, तभी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने तमंचा निकाल कर नीलम की कनपटी से सटाकर गोली मारकर उसे वहीं ढेर कर दिया।

यह भी पढेंःमोहम्मद पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी काआरोप, हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी.राजा सिंह गिरफ्तार

 वहां मौजूद महिला के बेटे भोलू उर्फ शुभम ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, तो हमलावरों ने उसकी तरफ हथियार तान दिया और गोली मारने की धमकी देते हुए आराम से बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद लहूलुहान महिला को परिवार वाले घर के पास ही स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से घटना के बारे में जानकारी ली और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई थी। घटना के बाद बाइक सवार हमलावर की तलाश में क्षेत्र की नाकेबंदी करके तलाशी अभियान चलाया, लेकिन वे फिलहाल हाल नहीं लग सके हैं। अभी तक हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। एसपी देहात केशव कुमार ने भी गांव जाकर मृतका के परिवार वालों से बातचीत की और हत्या के खुलासे के लिए पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button