ट्रेंडिंग

भारत में Oppo F21s Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जानें किन-किन फीचर्स से लैश है फोन?

नई दिल्ली: Oppo कंपनी ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन Oppo F21s Pro, Oppo F21s Pro 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है. आप इन स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म amazon के माध्यम से अपना बना सकते है.

कंपनी का दावा है कि यह माइक्रोलेंस सेंसर लेंस सेगमेंट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में आपको बेहतर कैमरा ऑप्सन के साथ कई अन्य महत्वपूर्ण फीचर्स मिलने वाले है.

इस फोन में आपको 15x और 30x मैग्निफिकेशन कैपिबिलिटी वाला कैमरा मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है इस फोन को आप 5 मिनट चार्ज कर के 2 घंटे कालिंग कर सकते है.

Oppo F21s Pro 5G की कीमत

Oppo ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया था. लेकिन भारत में इस स्मार्टफोन का एकमात्र वैरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प मौजूद है. इस वैरिएंट की कीमत कंपनी ने 25,999 रुपये तय की है. इसी के साथ कंपनी ने Oppo F21 s Pro की कीमत 22,999 तय की है. यह क़ीमत इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की है.

ये भी पढ़ें-Samsung Galaxy A32 अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है बड़ी खुशखबरी, अब इतनी कीमत पर खरीदे सकेंगे डिवाइस

कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन्स को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है. आप इन स्मार्टफोन को amazon के माध्यम से खरीद सकते है. यह दोनों हैंडसेट आपको अभी लॉन्च ऑफर के साथ उपलब्ध होने वाले है. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्सन के साथ लॉन्च किया है. इसमें आपको स्टारलाईट ब्लैक और डॉनलाइट गोल्ड कलर ऑप्शन मिल रहा है.

Oppo F21 s Pro के फीचर्स

Oppo F21s Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.43 inc का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है. यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है.

इस स्मार्टफोन में आपको Android 12-बेस्ड ColorOS 12.1 मिल रहा है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें आपको 64MP के प्राइमरी सेंसर के साथ 2+2 MP के डेफ़्ट सेंसर के साथ मैक्रो कैमरा सेंसर मिल रहा है. वहीं इस फोन में आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

इस फ़ोन के रियर कैमरे के साथ आपको डुअल ऑर्बिट लाइट्स भी दी गई है यह लाइट्स नोटिफिकेशन लाइट की तरह कार्य करती है. इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें कंपनी ने 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी है. कंपनी का दावा है इस फोन को आप 5 मिनट चार्ज कर के 2 घंटे कालिंग कर सकते है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button