ट्रेंडिंगमनोरंजन

Yash Gowda New Film: KGF 2 के दमदार सक्सेस के बाद, रॉकी भाई लेकर आ रहे हैं अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म!

नई दिल्ली: आज के समय में अभिनेता यश गौड़ा (Yash Gowda New Film) को कौन नहीं जानता है। फिल्म केजीएफ (KGF) के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद से ही एक्टर यश गौड़ा (Yash Gowda New Film) और भी ऊंचाइयों पर जा रहे हैं। केजीएफ (KGF) के रॉकी भाई एक बार फिर अपने फैंस के बीच बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहे हैं। केजीएफ (KGF) के सुपरहिट अभिनेता अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट में जल्दी नज़र आने वाले हैं।

यश गौड़ा (Yash Gowda New Film) साउथ के एक बड़े निर्देशक के साथ बड़ी बजट की फिल्म साइन कर चुके हैं। खबरों से पता चला है कि ये फिल्म केजीएफ की ही तरह सुपरहिट होगी। फिल्म के बारे में ख़बर है कि रिलीज़ के वक्त मूवी कई भाषाओं में आएगी। साथ ही ये फिल्म एक ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित हो सकती है।

इतिहास के ड्रामे पर हो सकती है आधारित

बताया जा रहा है कि रॉकी भाई डायरेक्टर शंकर षणमुगम के साथ अपनी आने वाली फिल्म का एलान कर सकते हैं। ये फिल्म हिस्टोरिकल ड्रामा होगी, जिसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। बहुत सी रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म तमिल के एक एपिक नॉवेल वेलपेरी पर आधारित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Dandruff Haircare Causes: अगर आप के भी ड्रैंडफ की वजह से झड़ते हैं बाल, तो अपनाएं ये तरीके, जल्द मिलेगी इस समस्या से निज़ात

ख़बर है कि ये फिल्म 1000 करोड़ के बजट की हो सकती है साथ ही करण जोहर से लेकर नेटफ्लिक्ट जैसे बड़े बैनर इस मूवी को प्रोड्यूस करने के लिए आगे आएं हैं। अगर सारी खबर सच निकली तो ये फिल्म ब्रहमास्त्र से भी बड़ी बजट की फिल्म साबित होगी।

यश की ‘केजीएफ चैप्‍टर 2’ ने मचाया धमाल

14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई केजीएफ चैप्‍टर 2 ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ने कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी आसमान की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। दिलचस्‍प बात ये रही कि थ‍िएटर्स में रिलीज के महीनों बाद जब यश की ये फिल्‍म OTT पर रिलीज हुई तो वहां भी ये कई हफ्तों तक टॉप ट्रेंड में बनी रही है। KGF 2 को लेकर दर्शकों के क्रेज का अंदाजा ओपनिंग डे पर ही हो गया था।

जब इसने पहले ही दिन वर्ल्‍डवाइड 116 करोड़ रुपये के करीब बिजनेस किया था, ये फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स के लिए भी लॉटरी जैसी साबित हुई। 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी KGF 2 ने वर्ल्‍डवाइड 1200 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि इसमें से डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स को सभी खर्चे और फिल्‍म खरीदने की लागत को काटकर करीब 535 करोड़ रुपये का फायदा हुआ था। इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्‍म के बजट से 5 गुना अध‍िक का फायदा हुआ है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button