उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Sharanpur News: शराब पीने के दौरान उधार के पैसे मांगने पर कैंटीन पर युवक की हत्या, आरोपी को किया गिरफ्तार

A young man was murdered in the canteen for asking for the money he owed while drinking alcohol, the accused was arrested

UP Sharanpur News: शराब की कैंटीन पर हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा। हत्या आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। सहारनपुर एसपी सिटी अभिमन्यु मलिक ने प्रेस वार्ता कर किया खुलासा।

आपको बता दें सहारनपुर थाना गागालेहडी पुलिस ने कुछ दिन पूर्व शराब की कैंटीन पर झगड़े में हुई एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए। हत्या आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए डंडे को भी बरामद कर लिया है। पुलिस हिरासत में पकड़े गए अभियुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि शराब शराब की दुकान पर उसका कुछ उधर चल रहा था जो कैंटीन वाले ने मांगा था जिसके बाद वहां बैठे एक व्यक्ति ने उसके साथ बदतमीजी करते हुए गली-गल शुरू कर दी जिसके बाद देश में आकर उनकी लड़ाई हो गई और झगड़े में हाथ में आए डंडे से हत्या आरोपी व्यक्ति ने उसके ऊपर हमला कर दिया जिसके बाद गंभीर अवस्था में व्यक्ति को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई जब से ही हत्या आरोपी व्यक्ति जंगलों में इधर-उधर चिता फिर रहा था लेकिन आज भूख लगने के दौरान वह रोड पर निकाल कर आया था जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button