उत्तर प्रदेशक्राइम

UP Bijnor News: जहरीला पदार्थ खाकर फरार देवर- भाभी ने किया सुसाइड

UP Bijnor News: नजीबाबाद पुलिस को सूचना मिली फ्लाई ओवर के नीचे एक व्यक्ति और एक महिला बेहोशी की हालत में पड़े हुए हैं। सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समीपुर CHC में भर्ती कराया, जहां पर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर (doctor ) ने दोनो को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही एंबुलेंस के अंदर रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

कहते है कि मुहब्बत कब और कैसे हो जाए कुछ नही कहा जा सकता है, ऐसा ही कुछ हुआ बिजनौर के जोगिरमपूरी में जब दो बच्चो की माँ को अपने ही चचेरे देवर से प्यार हो पड़ गई. प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली । ज़माने की निगाहों से बचने के लिए दोनों एक महीने पहले अपने प्यार की एक छोटी सी अलग दुनिया बसाने को लेकर घर से बिन बताए निकल पड़े, दोनों के परिजन लगातार दोनो की तलाश में इधर उधर भटकते रहे। लेकिन दोनों देवर भाभी किसी के हाथ नही लगे।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें एक माह पहले घर से फरार हुए देवर भाभी ने यही सोचा होगा कि समाज के सामने कैसे मुह दिखाए, और दोनों ने ज़हरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। 19 जून यानि बुधवार को नजीबाबाद में फ्लाई ओवर के पुल के नीचे दोनों बेहोशी की हालत में पुलिस को मिले थे। पुलिस ने तुरंत ही दोनो को उपचार दिलाने के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया। लेकिन डॉक्टर ने दोनों की हालत को गम्भीर देखते हुए, जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया, इससे पहले दोनों को उपचार मिल पाता, देवर भाभी ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। वही इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारियों का साफ तौर से कहना है,कि प्रथम दृष्टया दोनों ने जहर का सेवन किया है। दोनों एक माह पहले घर से बिन बताए चले गए थे। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। साथ ही पुलिस कई अन्य पहलुओं पर भी जाँच पड़ताल करने में जुट गई है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button