Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Saharanpur Latest News: गुप्तांग दबाकर 11वीं कक्षा के छात्र की हत्या, 9 घंटे से था लापता छात्र, लड़की के घर मिला शव?

Saharanpur Latest News | Breaking News saharanpur | UP News

Saharanpur Latest News: सहारनपुर में (Saharanpur Latest News)11वीं कक्षा के छात्र के गुप्तांग दबाकर हत्या कर दी गई है। छात्र का शव उसी की कक्षा मे पढ़ने वाली एक लड़की के घर पर मिला है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक लडके के परिजनों ने हत्या (Saharanpur Latest News) का आरोप लगाया है। थाना सिटी कोतवाली के मोहल्ला राधा विहार कॉलोनी में रहने वाले अजय शर्मा के बेटे उज्जवल शर्मा (17वर्ष) का शव एक युवती के घर मोरगंज थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र सहारनपुर (Saharanpur Latest News) मे मिला है। मृतक युवक 11वीं का छात्र था। मृतक छात्र के चाचा अर्जुन शर्मा के अनुसार, उनका भतीजा उज्जवल शर्मा अपने घर से कोचिंग के लिए निकला था। लेकिन वह जब समय पर घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों में चिंता हुई। उन्होंने बार-बार छात्र के फोन पर कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। कई बार फोन बंद हुआ और कहीं बार मोबाइल फोन खुला। फोन पर लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश की गई। जब देर शाम तक वह नहीं लौटा तो उसके दोस्तों से संपर्क किया गया। उसके दोस्तों ने बताया कि हमें पता है वह कहां पर है। मृतक युवक के दोस्त परिजनों को मोरगंज स्थित एक मकान में ले गए। मकान में छात्र का शव अकड़ा हुआ मिला। चाचा का आरोप है कि पूरे शरीर पर कहीं भी निशान नहीं है बल्कि गुप्तांगों पर नीले निशान थे और गुप्तांग भी सूजे हुए थे। घर के बाहर भी करते रहे फोन।

Saharanpur Latest News:चाचा अर्जुन शर्मा का आरोप है कि जब वह मोरगंज स्थित मकान में पहुंचे। तो एक महिला घर से बाहर निकल कर आई। उससे बार-बार उज्जवल के बारे में पूछा गया लेकिन उसने नहीं बताया। घर के बाहर खड़े होकर भी फोन मिलाया गया लेकिन फोन किसी ने नहीं उठाया जब फोन की घंटी की आवाज सुनाई दी तो वह जबरन घर में घुसे। जहां पर उज्जवल का शव पड़ा हुआ था। मृतक उज्जवल शर्मा के चाचा अर्जुन शर्मा का आरोप है कि उनके भतीजे को बहुत ही टॉर्चर किया गया है। उसके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है। गुप्तांगों की जगह पैंट फटी हुई थी और गुप्तांग सूजे हुए थे जिन पर नील भी पड़ा हुआ है। परिजनों का आरोप है की उज्जवल शर्मा की टॉर्चर कर हत्या की गई है।

Saharanpur Latest News:सम्बंधित मामले मे एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों हीं कक्षा 11 के छात्र है। दोनों एक हीं स्कूल मे पढ़ाई कर रहे थे। लड़का कल दिन मे अपने घर से कोचिंग कहकर निकला था जिसके बाद लड़का तकरीबन 1:30 बजे अपनी बाइक से लड़की के घर पहुंचा। लड़की उस समय अपने घर पर अकेली थी जिसके बाद तकरीबन 4 बजे उज्जवल शर्मा लडके के घरवाले लडके की तलाश करने लगे। लडके और लड़की के कॉमन साथी ने लडके के घरवालों को बताया कि उज्जवल शर्मा अपनी क्लासमेंट के घर पर गया था। जहाँ तलाशने पर लडके का मृत अवस्था मे शव मिला जिसको पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जिस लड़की के पास लड़का गया था वो भी जिला अस्पताल मे बेहोशी की हालत मे एडमिट है जहाँ उसका इलाज़ चल रहा है। लडकी के होश मे आने के बाद हीं घटना का पता चल पायेगा।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button