ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

24 घंटे के अंदर ऐसे क्या हुआ जो सनी देओल के बंगले की नीलामी को किया रद्द, कांग्रेस ने खड़े किए सवाल

Sunny Deol House Auction : अभिनेता सनी देओल (Sunny deol house auction) पर लगभग 56 करोड़ रुपये ना चुकाने के कारण से Bank of Baroda ने उनके जुहू वाले बंगले को नीलामी के लिए घोषित कर दिया था. लेकिन 24 घंटे के अंदर ये निर्णय वापस ले लिया गया है.

sunny deol house auction

Bank of baroda ने जारी किया नोटिस

जानकारी के मुताबिक बता दें सनी देओल की मूवी Gadar 2 एक ओर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. वहीं, दूसरी ओर सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस (Sunny deol house auction) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बंगले की नीलामी का नोटिस Bank of baroda ने जारी किया था. हालांकि, बैंक की ओर से अब सफाई आई है. इसमें बताया है कि सनी देओल के बंगले की अब नीलामी नहीं होगी. कहा जा रहा कि ये नोटिस सनी देओल के 56 करोड़ रुपए के लोन को भुगतान न किए जाने बाद जारी (Sunny deol house auction) किया गया था.

जुहू अंधेरी मुंबई सबअर्बन में स्थित हैं सनी देओल का बंगला

आपको बता दें Bank of baroda के शुद्धिपत्र के अनुसार तकनीकी खामियों की वजह 20 अगस्त 2023 को न्यूज पेपर में अभिनेता अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के घर की नीलामी का नोटिस (Sunny deol house auction) छापा गया था. लेकिन इस छपे नोटिस को वापस ले लिया जाता है. बता दें अभिनेता सनी देओल (Sunny deol) के जिस बंगले की नीलामी हो रही थी वो गांधीग्राम रोड जुहू अंधेरी मुंबई सबअर्बन में है. इससे पहले बैंक के नोटिस के अनुसार सनी देओल के ऊपर 26 दिसंबर 2022 से महज 55 करोड़ 99 लाख 80 हजार 766 रुपये और उस पर बकाया ब्याज चुकाना बाकी है. बंगले की कीमत 51.43 लाख रुपए रखी गई थी.

sunny deol

Read: Bollywood Latest News in Hindi | News Watch India

लोन के बने धर्मेंद्र और बॉबी देओल गारंटर

Bank of baroda से लिए इस लोन में धर्मेंद्र और बॉबी देओल (bobby deol) गारंटर बने है. साल 2019 लोकसभा चुनाव में दाखिल सनी देओल के एफिडेविट के अनुसार उन पर 53 करोड़ रुपए का कर्ज है. वहीं, उनके पास 87 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रोपर्टी है. इसके अलावा सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को 3.50 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज दिया है. बॉलीवुड (bollywood news) के स्टार सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी को खारिज कर दिया गया है. 24 घंटे के अंदर ही बैंक ने अपने फैसला में बदलाव किया है, जिसपर अब कांग्रेस (congress) पार्टी ने सवाल उठाए हैं. कांग्रेस (congress) नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि आखिर 24 घंटे में ऐसे क्या तकनीकी वजह उत्पन्न हो गई, जिससे नीलामी पर रोक लग गई.

bobby deol or dhamedra

लगभग 56 करोड़ का लिया था लोन

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें, 20 अगस्त को खबर सामने आई थी कि Bank of baroda ने सनी देओल को नोटिस (Sunny deol house auction) जारी किया है. गदर 2 के एक्टर ने लगभग 56 करोड़ का कर्ज लिया था, जिसका उन्होंने भुगतान नहीं किया. उसी को लेकर नोटिस में लिखा गया था कि उनका बंगला नीलाम किया जाएगा. नीलामी की डेट भी सामने आई थी. कहा गया कि 25 सितंबर को नीलामी की जाएंगी. लेकिन 21 अगस्त की सुबह एक और खबर सामने आई कि बैंक ने नीलामी काे खारिज कर दिया है.

जयराम रमेश ने किए सवाल खडे़?

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए तंच कसा, “कल दोपहर पूरे देश को पता चला है कि Bank of baroda ने सनी देओल के जुहू बंगले को ई-नीलामी पर रखा (Sunny deol house auction) गया है. उन्होंने बैंक के 56 करोड़ रूपऐ के कर्ज का भुगतान नहीं किया और आज सुबह, 24 घंटे के अंदर पता चलता है कि बैंक ने तकनीकी वजहों से नीलामी रद्द कर दी है. हैरानी हो रही हैं कि टेक्निकल कारणों को किसने ट्रिगर किया.”

अभिनेता सनी देओल का वर्कफ्रंट

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सिनेमा घरों में सनी देओल की मूवी Gadar 2 लगी हुई है. अभिनेता सनी देओल फिल्म में तारा सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर व्यापार के मामले में तबाही मचा रही है. करीब 80 करोड़ के वजट में बनी इस फिल्म ने केवल 10 दिनों में 377 करोड़ की कमाई कर ली है. कहा जा रहा है सनी देओल की मूवी जल्द ही 400 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लेगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button