न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Shaitaan Day 3 Collection: ‘शैतान’ ने दर्शकों पर किया काला जादू, ऐसा है इसका असर

Shaitan Box Office collection earning day 3 | Ajay devgan Movie

Shaitan Box Office collection earning day 3: अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ ने पहले वीकेंड में ही धमाल मचा दिया है। फिल्म ने कुल 54 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. दिलचस्‍प है कि हॉरर जॉनर की यह पहली फिल्‍म है, जो देश में इस तरह से कमाई कर रही है। रविवार को फिल्‍म की कमाई 20 करोड़ के पार पहुंच गई।

‘शैतान का काला जादू बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर धूम मचा रहा है। पहले वीकेंड में अजय देवगन और आर. माधवन की इस सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. हॉरर जॉनर की देश में यह पहली मूवी है, जिसने पहले 3 दिनों में ही 54 करोड़ रुपये का नेट collection किया है। विकास बहल के डायरेक्‍शन में बनी ‘Shaitaan’ देखने के लिए 10 मार्च यानि रविवार को सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी भीड़ देखने को मिली । शाम के शोज में करीब-करीब 50% सीटों पर दर्शक नजर आए।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरे दिन ‘शैतान’ की कमाई में 9.33% का इजाफा हुआ। रविवार को फिल्म ने 20.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है. एक दिन पहले शनिवार को इसने 18.75 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि ओपनिंग डे पर शुक्रवार को 14.75 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ था। इस तरह फर्स्‍ट वीकेंड में फिल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 54.00 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है।

Shaitaan’ के पास केवल 4 दिन, आ रही है ‘योद्धा’

बता दें ‘Shaitaan’ फिल्म 60-65 करोड़ रुपये के बजट (Shaitan Box Office collection) मे बनाई गई है. इसका मतलब है कि फिल्म पहले सोमवार को ही बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट आसानी से निकाल लेगी। हालांकि, आगे जरूर इस बात की भी है कि सोमवार से गुरुवार तक फिल्‍म की कमाई की रफ्तार में बहुत कमी नहीं आए। खासकर तब, जब इस वक्‍त बॉक्‍स ऑफिस पर इसके सामने कोई बड़ा कंपीटिशन नहीं है। लेकिन अगले शुक्रवार, 15 मार्च को सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की ‘योद्धा’ और अदा खान की ‘बस्‍तर: द नक्‍सल स्‍टोरी’ के रिलीज होते ही ‘शैतान’ की परेशानी बढ़ जाएगी।

‘शैतान’ की इन राज्‍यों में सबसे ज्यादा कमाई

”शैतान’ की सबसे ज्यादा कमाई दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु (Shaitan Box Office collection) सर्किट से हो रही है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और ओडिशा की फिल्मों का कलेक्शन असाधारण है। शायद फिल्म का विषय ‘काला जादू’ और ‘वशीकरण’ होने के कारण ऐसा है, क्‍योंकि इन राज्‍यों में इन चीजों की चर्चा ज्‍यादा रहती है। इसके अलावा ‘शैतान’ को पूर्वी पंजाब में भी अच्छी खासी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं।

‘शैतान’ का गुजरात में नहीं चला काला जादू

गुजरात सर्किट हिंदी फिल्मों के लिए कमाई का बड़ा केंद्र भी है, लेकिन ‘शैतान’ को गुजरात में वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। इसका कारण यह हो सकता है कि यह फिल्म 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक है। ऐसे में दर्शक एक ही कहानी को दोबारा देखने के लिए सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे हैं।

शैतान’ की कास्‍ट और कहानी

‘शैतान’ में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका, जानकी बॉडीवाला और अंगद राज हैं। अजय के किरदार का नाम कबीर सेठी है, जबकि माधवन इसमें वनराज कश्यप की भूमिका निभा रहे हैं। कहानी कबीर के परिवार की है, जो छुट्टियां मनाने फार्महाउस आए हैं। अजनबी वनराज उनके घर पहुंचता है। वह आया तो कुछ मिनटों के लिए था, लेकिन अब जाने से इनकार कर देता है। पता चलता है कि वनराज ने कबीर की बेटी को अपने वश में कर किया है और वह उसे परिवार के ख‍िलाफ हथ‍ियार के तौर पर इस्‍तेमाल करता है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button