न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Updates: शादी के बाद हनीमून के लिए पहाड़ों पर निकले सुरभि चंदना और करण शर्मा

Surbhi Chandna and Karan Sharma honeymoon | Karan-Surbhi

Latest Bollywood News Updates & Highlights: अपनी मच अवेटेड शादी के बाद, सुरभि चंदना और करण शर्मा एक शांत छुट्टी पर उत्तराखंड में सफारी एडवेंचर निकल पड़े। जयपुर के चोमु पेलेस में ने 2 मार्च को सुरभि चंदना ने अपने लॉंगटाइम बॉयफ्रेंट करण शर्मा से शादी कर ली। श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव, अक्षय म्हात्रे सहीत और भी कई अन्य सेलिब्रिटीज ने उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग को अटेंड किया।  न्यूली वेड कपल कल शाम ही मुंबई लौट आया।

करण ने अपनी पत्नी सुरभि के लिए उत्तराखंड में एक खास सरप्राइज का इंतजाम किया। वह उसे उत्तराखंड में एक एडवेंचर सफारी पर ले गए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और नेटिज़न्स पहाड़ों में उनकी छुट्टी को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

सुत्रो ने बताया कि, बंबई लौटने से पहले, वे दोनो अपने दिमाग को शांत करना चाहते थे और करण ने उसके लिए एक आदर्श छुट्टी की योजना बनाई। वे अकेले ही अपनी शादी की योजना बनाने और काम करने में व्यस्त थे, इसलिए यह उन दोनों के लिए एक बहुत जरूरी ब्रेक था।

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी एक इंटीमेट अफेयर मामला था। इसकी शुरुआत 1 मार्च को मेहंदी समारोह से हुई। शाम को, कपल ने सभी मेहमानों के लिए एक सूफी रात की मेजबानी की। 2 मार्च को सुबह उनका हल्दी समारोह था। इवेंचुअली उन्होंने पंजाबी और राजस्थानी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर ली।

सुरभि चंदना अब शादीशुदा हैं और अपने पति करण शर्मा के साथ पहली बार अपनी शादी के उत्सव जयपुर से लौटीं। देखिये, हवाई अड्डे पर चलते समय वे कैसे हाथ पकड़ते हैं!

सुरभि चंदना ने अपनी शादी के लिए चुने गए दुल्हन के लहंगे में अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। अभिनेत्री ने हाल ही में 2 मार्च, 2024 को जयपुर के चोमू पैलेस होटल में अपने प्रेमी करण आर शर्मा से शादी की। शादी के बाद, यह जोड़ा पहली बार शादीशुदा जोड़े के रूप में सामने आया है और हम पहले से ही उनके लुक से आश्चर्यचकित हैं।

सुरभि चंदना की शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी। चाहे वह शादी से पहले का सेलिब्रेशन हो या शादी का दिन, अभिनेत्री ने हर पल को मेसमराइज कर दिया। सुरभि और उनके पति करण को हाल ही में हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे शादी का जश्न मनाकर जयपुर से लौटे। यह पहली बार था कि उन्होंने मिस्टर और मिसेज के रूप में हाथ में हाथ डाले पैपराज़ी के सामने पोज़ दिया।

इश्कबाज़ फेम सुरभि चंदना पीले सूट में दिखी। ड्रेस पर नेट का बॉर्डर और सिंपल लेकिन एलिगेंट काम पर किसी का ध्यान नहीं गया। करण आर शर्मा ने उन्हें एक एंब्रॉयडेड कुर्ता पहनाया, जिसे उन्होंने डेनिम पैंट के साथ कैरी किया। दोनों की चमक अलग ही थी और उनकी मुस्कुराहट उनका सबसे अच्छा मेकअप साबित हुई।

बता दे कि, सुरभि चंदना ने इश्कबाज़ में नकुल मेहता के साथ अनिका के रूप में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में अपनी स्थिति मजबूत की। वह कुबूल है और शेरदिल शेरगिल में अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button