ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Prayagraj News: अतीक के दिल की फिर बढ़ी धड़कने, गुजरात से प्रयागराज का कैस होगा सफर

Atique Ahmed News: आज फिर यूपी  के माफिया अतीक अहमद  की दिल की धड़कने तेज हो गई है क्यों कि गुजरात की साबरमी जेल (Sabarmi Jail)  से गैंगस्टर अतीक अहमद (gangster atiq ahmed) को  उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है। ऐसे में गुजरात की गलियों  से जैसे जैसे अतीक का काफिला यूपी (UP)  की तरफ बढ़ रहा होगा ठीक वैसे  ही हलचले तेज होती जा रही होंगी। ऐसे में गुजरात से लेकर यूपी तक सुगबुगाहट देखी जा रही है। बता दें कि, 2 से 3 घंटे के में अतीक का खाफिला प्रयागराज (Prayagraj) के लिए रवाना किया जाएगा।

माफिया अतीक अहमद को यूपी लाने के लिए कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद किसी भी वक्त उसे यूपी के प्रयागराज के लिए रवाना किया जा सकता है। जिसके लिए कानूनी प्रकिया भी तेज कर दी गई है। साथ ही अतीक का भाई अशरफ भी साथ ही रहेगा । अतीक को प्रयागराज लाने के लिए भारी पुलिस को तैनात किया गया है। साथ ही प्रयागराज  में चप्पे  चप्पे पर पुलिस मुस्तैद कर दी गई है।  हालांकि अतीक को लेकर ये कहा जा रहा है कि उसे इस बार हाई सिक्योरिटी में लाया जाएगा।

माफिया अतीक को यूपी लाने के बाद उससे उमेश पाल मर्डर केस में गहन पूछताछ की जानी है। 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल और दो सुरक्षाकर्मियों की हत्यान कर दी गई थी। बता दें किह अतीक को पिछले दिनों उमेश पाल अपहरण कांड में उम्रकैद की सजा दी गई । माना जा रहा है कि यूपी लाने के बाद अतीक को रिमांड पर लेकर उससे हत्यामकांड की साजिश के बारे में पूछताछ होगी।

ये भी पढ़े… Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह मामले में पजांब पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, इस जगह से करीबी को किया गिरफ्तार !

बता दें कि अतीक दिल की धड़कन इस लिए तेज हो गई है  क्यों कि उसे डर सता रहा है कि कही रास्तें में गाड़ी न पलटा दी जाए या फिर बीच रास्तें में ही उसका एनकाउंटर कर दिया जाए। पिछली बार जब अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जा रहा था तो उसने अपनी हत्या की आशंका जाहिर की थी यहां  तक कि अतीक के परिजनों ने भी यही बात कही थी। अतीक को अंदेशा है कि अगर जो उसे यूपी लाया गया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी ।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button