ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Agra News: आगरा में हिंदूवादी नेता का तलवार लहरा कर बर्थडे केक काटने का Video Viral 

ताजनगरी आगरा (Taj Nagari Agra) में कथित हिंदूवादी नेताओं की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार कार्रवाई और जेल जाने के बाद भी हिंदूवादी नेता पुलिस की सख्ती को धता बताते हुए लगातार गुंडई कर रहे हैं। रविवार को हिंदूवादी नेता द्वारा एयरपोर्ट (Airport) के निकट शाहगंज अर्जुन नगर बीच सड़क कार के ऊपर चढ़ कर तलवार लहराने और बोनट पर रखे केकों को तलवार से काटने का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है। हैरानी की बात है की एयरपोर्ट (Airport) से थोड़ी ही दूरी पर घंटों सड़क पर हंगामा होने के बाद भी पुलिस को कोई जानकारी तक नही हुई है पुलिस को शिकायत का ट्वीट किए जाने पर थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है।

वायरल वीडियो में रौनक ठाकुर नामक हिंदूवादी नेता कार के ऊपर खड़ा होकर तलवार लहराते हुए सबको नमस्कार करता दिख रहा है इसके बाद वो बोनट पर रखे 1 दर्जन केक तलवार से काट रहा है। 52 सेकेंड के इस वीडियो को आगरा के अधिवक्ता दीपक बाबू ने यूपी डीजीपी संत कई बड़े अधिकारियों को ट्वीट किया है। ट्वीट के बाद डीसीपी (DCP) सिटी विकास कुमार ने थाना शाहगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़े… PM Modi: इमरान खान ने एक बार फिर की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ

वीडियो में दिख रहा दबंग रौनक ठाकुर है और अभी कुछ माह पूर्व लड़की भगाने के आरोप में समुदाय विशेष के युवक का घर जलाने, गोकशों से अवैध वसूली और अन्य कई मामलों में उस पर मुकदमे दर्ज हैं। जिस गाड़ी पर वो खड़ा है उस पर गौ रक्षा दल लिखा हुआ है। रौनक रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पार्टी अधिकार सेना का आगरा पदाधिकारी भी है।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button