ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह मामले में पजांब पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, इस जगह से करीबी को किया गिरफ्तार !

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) मामलें से जुड़ी खबर सामने आई है। पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। खालिस्तानी  समर्थक (Khalistani Supporters) अमृतपाल सिंह के करीबी  दोस्त पप्पलप्रीत को गिरफ्तार किया।जिसके बाद से अब कहीं न कहीं पंजाब पुलिस की राहें अमृतपाल तक पहुंचने में आसान होती जा रही है।

बता दें कि, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह का पता लगानें  पंजाब पुलिस ने सारी जुगत लगा ली जिसके लिए कई टीमें बनाई। अलग अलग टीमों का गठन कर आस पास के राज्यों तक जाल बिछवाया  इसके बावजूद भी अमृतपाल सिंह का कोई सुराग नहीं मिला। बता दें कि कुछ ही दिन पहले अमृतपाल सिंह का एक वीडियो सामने आया था। उस सीसीटीवी  फुटेज  में उसका  हुलिया बदला बदला सा था जिसे लेकर कहा जा रहा था कि अमृतपाल  ने अपना अंदाज बदल लिया है। उस वीडयो के बाद से पुलिस फिर सक्रिय है।

बत दें कि जालंधर से फरार हुया ये पप्पलप्रीत अमृत से कम नही पुलिस को छकाने में पीछे रहा है। जालंधर से भागा  पप्पलप्रीत अमृतपाल के साथ ही था। पुलिस को शक हो जाने के चलते इन्होनें अपना अपना रास्ता  होशियारपुर से बदल लिया। अब वहीं से  पप्पलप्रीत गिरफ्तार हुआ है।

ये भी पढ़े… आज सरेंडर करेगा भगोडा अमृतपाल सिंह!  पुलिस के सामने रखी 4 शर्तें

जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने स्पेशल सेल की मदद से एक बड़ा ऑपरेशन चलाया था उसी ऑपरेशन में ये सफलता हाथ लगी है।जिसके बाद पप्पलप्रीत को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की टीम समेत कई एजेंसियां लगातार अमृतपाल की भी तलाश में जुटी हुई है। वहीं, पप्पलप्रीत जो अमृतपाल का राइट हैंड के तौर पर देखा जा रहा था जिस तक पहुंचना पंजाब पुलिस के लिए काफी अहम था। अब गिरफ्तारी के बाद अब अमृतपाल की गिरफ्तारी की भी उम्मीद पैदा हो गई है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button