उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Amroha News in Hindi:  सांसद दानिश अली लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इनाम, नाराज लोगों ने लिखा, ‘राहुल तुमसे प्यार है, दानिश 5 साल से फरार है’।

Amroha News in Hindi | Danish Ali Missing news | Amroha News

Amroha News in Hindi: अमरोहा के सांसद कुंवर दानिश अली (Danish Ali Missing NewsAmroha) के खिलाफ लोगों में खास नाराजगी देखने को मिल रही है। यह नाराजगी इतनी बढ़ चुकी है कि लोगों ने उनके लापता होने के जगह-जगह अमरोहा (Amroha News in Hindi) में पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। पोस्टर पर सांसद की तस्वीर के साथ तलाशकर लाने वाले को इनाम की घोषणा भी कर दी गई है। इससे पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी सांसद दानिश अली के विरोध में लोगों ने पोस्टर दिखाए थे। जिस पर लिखा था ‘राहुल तुमसे प्यार है, दानिश 5 साल से फरार है’।

अमरोहा में कई जगह पोस्टर चस्पा

आपको बता दें कि, सांसद दानिश अली अमरोहा (Danish Ali Missing NewsAmroha) से सांसद हैं। 2019 में वह बीएसपी से सांसद चुने गए थे। हालांकि कुछ दिनों पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से बहार का रास्ता दिखा दिया था। जिसके बाद दानिश अली के कांग्रेस में जाने की चर्चा होने लगी। बताया जा रहा है कि दानिश अली (Danish Ali) अमरोहा (Amroha News in Hindi) से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में अमरोहा पहुंची राहुल गांधी (RAHUL GANDHI) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी दानिश अली दिखे थे। जबकि, यात्रा के दौरान लोगों ने हाथ में तख्तियां लेकर दानिश का विरोध किया था। अब फिर से दानिश अली का विरोध सामने आया है। जिले में जगह-जगह सांसद दानिश के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिन पर लिखा है -‘लापता अमरोहा सांसद, तलाशने वाले को इनाम दिया जाएगा’।

चुनाव लड़ने को लेकर हुआ विरोध

माना जा रहा है कि, सांसद दानिश अली (Danish Ali Missing NewsAmroha) कांग्रेस की ओर से मैदान में उतरेंगे। जिसके चलते उनका विरोध हो रहा है। बीएसपी (BSP) से निष्कासित होने के बाद दानिश कांग्रेस से अपनी नजदीकी बढ़ा रहे हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की न्याय यात्रा में वे साथ दिखे। कहा जा रहा है कि कांग्रेस से टिकट के लिए जोर आजमाइश की जा रही है। लेकिन इसी के साथ लोगों की नाराजगी भी सामने आ रही है। न्याय यात्रा से उनके विरोध की शुरुआत हुई और अब दानिश अली के लापता होने के जगह-जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि टिकट के लिए सांसद की मुश्किलें आसान नहीं रहने वाली।

सांच को कोई आंच नहीं?

इस मामले में सांसद दानिश अली (Danish Ali Missing NewsAmroha) ने कहा है कि मैं तो लगातार 5 साल से अमरोहा (Amroha News in Hindi) की जनता के लिए लड़ा हूं। लोकसभा में लगातार सरकार को घेरा। कोरोना काल में जब लोग घरों से नहीं निकल रहे थे। तब मैंने बाहर निकलकर जनता की सेवा की। जब ये पोस्टर लगे, उस दौरान में लोकसभा क्षेत्र में रहा। इससे अधिक मैं कुछ नहीं कहूंगा। यह बीजेपी की साजिश है।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button