ट्रेंडिंगधर्म-कर्ममनोरंजन

अभिनेत्री रीना कपूर की नई ‘प्लानिंग’, नये साल की शुरुआतआध्यात्मिक से करना चाहती है,आखिर क्यों..

एक्ट्रेस रीना कपूर संकरा शक्ति आस्तित्व के एहसास की, ‘जय गंगा मैया’, ‘विष्णु पुराण’ समेत कई  अन्य टीवी शो का हिस्सा रही हैं. आने वाले साल के लिये अपने संकल्प को जाहिर करते हुए रीना ने कहा, मैं न केवल उन्हें बनाती हूं, मैं यह भी सुनिश्चित करती हूं कि वो सब पूरी हो.

टीवी एक्ट्रेस रीना कपूर के बारे में भला कौन नहीं जानता. ‘आशाओं के नया सवेरा..धीऱे-धीरे’ शो के साथ  उन्होंने एक नई शुरुआत की है. रीना कपूर अभी भी आशाजनक भुमिकाएं निभाने की उम्मीद कर रही है. वो सर्व शक्तिमान के साथ ज्यादा जुड़कर अपने नये साल की शुरुआत करना चाहती है. इस बारे में जब उनसे इस साल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि मेरा यह साल एक सकारात्मक नोट पर समाप्त होगा.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, इस साल के आखिर तक नये मुकामों ने खुद को प्रस्तुत किया है. जब उनसे आध्यात्मिक के बारे में पूछा गया तो इसे लेकर उन्होंने कहा कि, मैं खुद को अध्यात्मिक मानती हूं. यही कारण है कि मैं खुद नये साल की शुरूआत कुछ धार्मिक गतिविधियों के साथ करना चाहती हूं. इसके पीछे की वजह ये हैं कि आध्यात्म मुझे शांत और स्थिर रहने में मदद करता है.

दरसल, एक्ट्रेस रीना कपूर संकरा शक्ति आस्तित्व के एहसास की, ‘जय गंगा मैया’, ‘विष्णु पुराण’ समेत कई  अन्य टीवी शो का हिस्सा रही हैं. आने वाले साल के लिये अपने संकल्प को जाहिर करते हुए रीना ने कहा, मैं न केवल उन्हें बनाती हूं, मैं यह भी सुनिश्चित करती हूं कि वो सब पूरी हो.

यह भी पढेंः COVID new Variant B F-7: केन्द्र सरकार ने Variant BF-7 को लेकर जारी की नई गाइड लाइंस

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि हम स्वचालित रुप से बदलते हैं क्योंकि, नव वर्ष कई अप्रत्याशित घटनाओं को लाता है. मैं खुद को ऐसा इंसान मानती हूं जो कई लोगों के साथ अपना तालमेल बैठा सकता है. साथ ही उन्होंने नये साल के कामना के साथ कई नये अवसरों की भी उम्मीद की है. जिसमें वो ज्यादा से ज्यादा और अलग से अलग भुमिकाएं निभा सकें.

अपने शो के वारा में उन्होंने बात करते हुए उन्होंने बताया कि, अपने शो के बारे में उनकी एक अनुठी अवधारणा है. जो हमारे समाज में कई महिलाओं के लिये सबसे ज्यादा खुशी का मौका है. जिसे दर्शक काफी पंसद करते हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button