Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Delhi Excise Policy Matter: केजरीवाल के CBI रिमांड पर जाने के बाद, संजय सिंह ने दी बीजेपी को चेतावनी

After Arvind Kejriwal goes on CBI remand, Sanjay Singh warns BJP

Delhi Excise Policy Matter: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को सीबीआई रिमांड (CBI Remand) पर भेजे जाने के बाद आप सांसद संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। एक्स-पोस्ट पर जारी बयान में उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति मामले (Delhi Excise Policy Matters) को लेकर जो कुछ भी हो रहा है, उसे दुनिया देख रही है। इसे सभी याद रखेंगे।

आप नेता संजय सिंह ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा, “हिम्मत तूफान की तरह होती है और तूफान रुकता नहीं। जुल्म के आगे सच्चाई झुकती नहीं। जिसका दिल शेर का हो, उसका दुश्मन क्या कर सकता है? सब याद रखा जाएगा। जब हिसाब होगा तो दुनिया याद रखेगी।”

तीन दिन की सीबीआई रिमांड

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीन दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया। इससे पहले सीबीआई ने कथित आबकारी घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। विशेष न्यायाधीश अमिताभ रावत ने सीबीआई की अर्जी पर यह आदेश पारित किया।

इससे पहले जब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से कोर्ट में पेश किया गया था, तब सीबीआई ने उनकी गिरफ्तारी की अर्जी दाखिल की थी। अभी तक उन्हें ईडी द्वारा जांच किए जा रहे आबकारी “घोटाले” से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में न्यायिक हिरासत में रखा गया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button