मनोरंजन

Salim Khan Death threat: सलमान खान के बाद पिता सलीम को मिली धमकी, स्‍कूटी पर बुर्का पहन कर आई थी महिला, मचा हड़कंप

After Salman Khan, his father Salim received threats, a woman came wearing a burqa on a scooty, causing a stir

Salim Khan Death threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं। गुरुवार की सुबह उनके पिता सलीम खान को एक धमकी मिली। स्कूटी पर सवाल होकर दो लोग उनके पास आए और उनसे आकर कुछ ऐसा कहा कि हडकंप मच गया.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को एक बार फिर धमकी मिली है। गुरुवार यानि 19 सितंबर सुबह सैर पर निकले सलीम खान को यह धमकी मिली। बताया जा रहा है कि जब वह बांद्रा इलाके में सुबह की सैर पर निकले थे, तभी बुर्का पहने दो लोग बाइक पर उनके पास आए और खुद को माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई बताकर उन्हें धमकाया। सलीम खान से एक बुर्का पहनी महिला ने पूछा कि क्या उन्हें लॉरेंस बिश्नोई को खाना खिलाना चाहिए। उस समय वह एक बेंच पर बैठे थे। इस घटना के बाद पुलिस ने स्कूटी सवार दोनों लोगों को हिरासत में लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। मामले की जांच की जा रही है।

इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस को सूचित किया गया और फिर जांच शुरू की गई। इस साल अप्रैल में कुछ दिन पहले, बाइक सवार दो लोगों ने सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर के सामने गोलीबारी की थी। इस घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ। वांछित अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर इसका श्रेय लिया।

सलीम खान को फिर मिली धमकी

“क्या मुझे लॉरेंस बिश्नोई को भेजना चाहिए?” उसने माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई (Don Lawrence Bishnoi) का नाम लेते हुए पूछा, जैसे ही उसने स्कूटी मोड़ी और सलीम खान (salim khan) के पास पहुंचा। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए, तत्काल कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया। आरोपियों पर धारा 353(2), 292, 3(5) बीएनएस के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दोनों को धर दबोचा

ईटाइम्स ने एक पुलिस से बात की और पता चला कि इसमें शामिल दोनों का इरादा केवल शरारत का था और उन्हें हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘यह दोनों की शरारत थी और हमने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया है। उनका कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं है।’ पिछले एक साल में सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। अप्रैल में बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलाई थीं। घटना के बाद, मुंबई पुलिस ने अभिनेता को घर पर वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की, जबकि उनके विश्वसनीय अंगरक्षक शेरा अपने काम पर चले गए।

गोलियों से खुली थी सलमान की नींद

अपने घर पर गोलीबारी की घटना के बाद सलमान खान ने मुंबई क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज कराया था। पीटीआई के मुताबिक, सलमान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी नींद बालकनी में गोली चलने की आवाज से खुली। इस बीच, अरबाज खान, जो जुहू स्थित अपने आवास पर थे, ने अपनी गवाही में कहा कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान को दी जा रही धमकियों के बारे में पता था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button