ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: दिसंबर में शेरशाह जोड़ी बंध सकती है शादी के बंधंन में, डेट्स का नही हुआ है खुलासा

वहीं, सिद्धार्थ (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ने तो अपनी शादी के भी संकेत दिए थे। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा था कि अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो आपके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा था, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं।

नई दिल्ली: बी-टाउन के पसंदीदा और सबसे चर्चित जोड़ों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) काफी समय से अपने रिश्ते को सीक्रेट रखे हुए हैं। इस बारे में दोनों (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ने अभी तक कभी भी खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, दोनों का साथ में वेकेशन मनाना और एक साथ इवेंट में स्पॉट किया जाना, इनके रिश्ते की हकीकत को बयां करता है।

बीते दिनों, जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक-शो ‘कॉफ़ी विद करण 7‘ में शिरकत की थी, तो शो के होस्ट ने दोनों से उनके रिश्ते और शादी शादी को लेकर ढेर सारे सवालों की बौछार की थी। दोनों के जवाब से ये स्पष्ट हो गया था कि इनके बीच कुछ तो है।

करण जौहर के शो पर दोनों कर चुके हैं हां

वहीं, सिद्धार्थ (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ने तो अपनी शादी के भी संकेत दिए थे। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा था कि अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो आपके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा था, “मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं।” सिद्धार्थ के इस जवाब के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी की कयास लगाए जाने लगे थे।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa: चारु असोपा की बेटी होने जा रही है 1 साल की, बर्थडे में सुष्मिता सेन और ससुर हो सकते हैं आमंत्रित

दिसंबर में कर सकते हैं शादी

अब एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट बताती है कि दोनों ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया है। जोड़े के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि सिड और कियारा ने अपनी शादी के लिए दिसंबर में एक तारीख तय की है। पिछले दिसंबर में भी हमने एक भव्य शादी (विक्की कौशल-कैटरीना कैफ) देखी थी। अब फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

सूत्र ने यह भी कहा है कि सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) दोनों अभी इन चीजों को सीक्रेट रखना चाहते हैं, लेकिन वह पहले से ही अपनी शादी और मुंबई में सितारों से भरे रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं। हमेशा की तरह कियारा और सिड के मेंटर करण जौहर दोनों की इस बड़ी बॉलीवुड शादी का नेतृत्व करने की उम्मीद कर रहे हैं।

बॉलीवुड कपल्स के लिए अपनी शादियों की औपचारिक घोषणा नहीं करने का एक चलन बन गया है। हमने इसे विक्की-कैटरीना, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और ऋचा चड्ढा-अली फजल के साथ भी देखा है। तो अगर सिड-कियारा अपने वेडिंग डिटेल्स को अंतिम समय तक सीक्रेट रखते हैं, तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button