ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Charu Asopa: चारु असोपा की बेटी होने जा रही है 1 साल की, बर्थडे में सुष्मिता सेन और ससुर हो सकते हैं आमंत्रित

दरअसल, 1 नवंबर 2022 को चारु (Charu Asopa) और राजीव की बेटी जियाना एक साल की हो जाएंगी। उनके बर्थडे पर एक्ट्रेस एक पार्टी होस्ट करेंगी, जिसमें वह अपनी प्यारी ननद सुष्मिता को भी बुलाएंगी। सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीषा भी पार्टी में शामिल होंगी।

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने पति राजीव सेन के साथ अलगाव और तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई हैं, इस नाते एक्ट्रेस चारु की ननद हैं। चारु (Charu Asopa) और सुष्मिता ननद-भाभी का एक अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। खबर है कि चारु अपनी बेटी जियाना के पहले बर्थडे को धूमधाम से मनाने की तैयारी में हैं, जिसमें वह सुष्मिता सेन, उनकी दोनों बेटियों और अपने ससुर को भी बुलाने वाली हैं।

दरअसल, 1 नवंबर 2022 को चारु (Charu Asopa) और राजीव की बेटी जियाना एक साल की हो जाएंगी। उनके बर्थडे पर एक्ट्रेस एक पार्टी होस्ट करेंगी, जिसमें वह अपनी प्यारी ननद सुष्मिता को भी बुलाएंगी। सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीषा भी पार्टी में शामिल होंगी।

बेटी के पहले जन्मदिन में चारू हैं एक्साइटेड

अपने हालिया व्लॉग में चारु ने अपनी बेटी के जन्मदिन समारोह के बारे में अपनी प्लानिंग्स के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी में कौन-कौन शामिल होगा, साथ ही ये भी बताया कि वह इस बर्थडे पार्टी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जियाना के बर्थडे की तैयारी की एक झलक भी साझा की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है- ‘किसका बर्थडे आने वाला है?’

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi Breakup: हुमा कुरैशी की फिल्म ‘Double XL’ से पहले टूटा उनका दिल, बिखर गया 3 साल का रिश्ता

इसके साथ ही चारु ने अपने व्लॉग्स पर मिले निगेटिव कमेंट्स पर भी बात की। उन्होंने बताया कि लोग सच्चाई जाने बिना उन्हें जज कर रहे हैं, लेकिन वह यह भी जानती हैं कि वह किसी की धारणा नहीं बदल सकतीं। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे अपने लॉयल फैंस को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि सच्चाई को किसी सबूत की ज़रूरत नहीं है।”

चारु अपने फैंस को अपनी निजी लाइफ से अपडेट रखने के लिए व्लॉग्स साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में ये भी बताया है कि वह अपने परिवार के साथ दिवाली बिताने के बाद मुंबई वापस अपने नए घर आ गई हैं।

तलाक के कगार पर है चारू और राजीव का रिश्ता

चारु की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो राजीव से शादी के बाद से ही उनका रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहा है। उनकी शादी कई बार तलाक के मुहाने तक पहुंच चुकी है। इस बार भी एक्ट्रेस का कहना है कि वह जल्द ही राजीव से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि, पिछले महीने उन्होंने अपनी बेटी जियाना के लिए अपने प्यार को एक और मौका देने के लिए तलाक का फैसला ऐन टाइम पर छोड़ दिया था। अब एक बार फिर दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button