ट्रेंडिंगन्यूज़

Virat Kohli Hotel Room Video: होटल रूम की प्राइवेसी लीक होने पर भड़के विराट कोहली, जानें क्या बोले धुरंधर?   

विराट कोहली भारतीय टीम के बेहतरीन (Virat Kohli Hotel Room Video) खिलाड़ी हैं, जिनके देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी खूब चाहने वाले हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। हालांकि, कई बार फैंस का ये प्यार सेलेब्स के लिए परेशानी का सबब बन जाता है। ऐसा ही विराट कोहली के साथ भी हुआ है। दरअसल, किसी ने उनके होटल रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर क्रिकेटर ने नाराजगी जताई है।

नई दिल्ली: विराट कोहली भारतीय टीम के बेहतरीन (Virat Kohli Hotel Room Video) खिलाड़ी हैं, जिनके देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी खूब चाहने वाले हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। हालांकि, कई बार फैंस का ये प्यार सेलेब्स के लिए परेशानी का सबब बन जाता है। ऐसा ही विराट कोहली के साथ भी हुआ है। दरअसल, किसी ने उनके होटल रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर क्रिकेटर ने नाराजगी जताई है।

वीडियो में उनके पर्सनल सामान की झलक

विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहां से एक वीडियो सामने आया है, जो विराट के होटल रूम का है। इस वीडियो में उनके पर्सनल सामान की भी झलक देखने को मिलती है। हालांकि, अब इस वीडियो के सामने आने के बाद विराट ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और इसे ‘डरावना’ भी बताया है।

फैंस ने ऐसा क्या किया?

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वायरल वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ”मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड होते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी प्राइवेसी के बारे में बहुत लापरवाह महसूस कराया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में कहां अपने पर्सनल स्पेस की अपेक्षा कर सकता हूं?? मैं इस तरह की कट्टरता और प्राइवेसी पर हमले से ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।”

ये भी पढ़ें- Huma Qureshi Breakup: हुमा कुरैशी की फिल्म ‘Double XL’ से पहले टूटा उनका दिल, बिखर गया 3 साल का रिश्ता

अनुष्का शर्मा ने भी इसे गलत बताया

विराट के इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इसे गलत बताया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो की झलकियां साझा करते हुए लिखा, “पहले भी कई बार ऐसी घटनाओं का सामना किया है, जहां फैंस ने कोई करुणा नहीं दिखाई, लेकिन यह वास्तव में वाहियात है। एक इंसान और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि ‘सेलिब्रिटी हो! तो डील करना पड़ेगा” उसको पता होना चाहिए कि आप ही समस्या की वजह हैं। कुछ सेल्फ कंट्रोल एक्सरसाइज करने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही, अगर यह आपके बेडरूम में हो रहा है, तो लाइन (लिमिट) कहां है?”

न सिर्फ अनुष्का, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सितारों ने भी इस घटना को डरावना बताया और इसकी जमकर आलोचना की। अर्जुन कपूर ने इसे गलते बताते हुए कमेंट में लिखा, ‘बिल्कुल अनैतिक और निंदनीय।’ वहीं, वरुण धवन ने इसे ‘डरावना व्यवहार’ बताया। यहां देखें बाकी के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button