ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Katrina-Vicky Wedding Anniversary: फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सिरी पर कैट ने विक्की के लिए लिखी दिल की बात, जानें क्या कह गईं एक्ट्रेस

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी.रोमांटिक तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि 9 दिसंबर 2022 यानि अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी पर यह कपल खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

नई दिल्ली: शादी की पहली सालगिरह (Katrina-Vicky Wedding Anniversary) है तो एन्जॉयमेंट जमकर होना चाहिये और वो भी ऐसे कपल के लिये. जो आजकल कि फिल्मों में रोमेंटिक मोमेंट्स से फैंस का दिलों पर राज करते हों.

कपल जीत रहे फैंस का दिल

जी हां हम बात कर रहे एक साल पहले शादी के बंधन में बंधे एक ऐसे कपल की जो आज समय में फैंस का खूब दिल जीत रहे हैं. वो है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी.रोमांटिक तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि 9 दिसंबर 2022 यानि अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी पर यह कपल खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

मोस्ट लविंग और एडोरेबल कपल

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी बॉलीवुड के मोस्ट लविंग और एडोरेबल कपल में मानी जाती है. कपल ने एक साल पहले यानि 9 दिसंबर 2022 को राजस्थान के रणथंभौर में रॉयल शादी की थी.

हालांकि कपल ने आपनी शादी को आखिर मिनट तक गुप्त रखा था.दोनों की शादी में केवल उनके परिजन और खास रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

तस्वीरें हो रही जमकर वायरल

अपनी शादी के बाद एक साल के करियर में इस कपल ने कई ऐसे पल फैंस के सामने साझा किये जिनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाया था.तो चलिये हम भी आपके सामने उनकी कुछ तस्वीरे पेश करते हैं.

ये भी पढ़ें- ‘त्रिदेव’ फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री Sonam Khan का बड़ा खुलासा- यश चोपड़ा को लेकर कही बड़ी बात !

हर रस्म को इनज्वॉय करते है कैट-विक्की

दरअसल, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की एक ऐसी जोड़ी है जो अपनी शादी की हर रस्म को जमकर एन्जॉय करते हैं.और राजस्थान में दोनों ने अपनी शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया था. इस दौरान बड़े ही गुप-चुप तरीके से दोनों ने अपने परिवार के बीच सात फेरे लिये थे.

उनकी शादी का ये जश्न 3 दिनों तक चला था. जिसमें मेंहदी संगीत, हल्दी सेरेमनी की व्यवस्था की गई थी. तस्वीरों में शादी के हर लम्हे को यह कपल जमकर एन्जॉय करते देखा जा सकता है.

अपनी शादीशुदा जिंदगी में कपल ने शादी के एक साल बाद तक सभी त्योहार एक साथ सेलिब्रेट किये थे. उसमें करवाचौथ हो दिवाली हो या फिर होली पर रंगों का त्योहार. इस दौरान कपल की केमिस्ट्री देखने लायक थी.

कैटरीना और विक्की कौशल ने अपने एन्जॉय की झलक अपने फैंस के साथ साझा की थी.जिसके बाद कपल ने फैंस का जमकर दिल जीता था.जिसे देखकर हर किसी का यही कहना था कि,दोनों एक दूजे के लिये ही बने हैं.

शादी के बाद पहला जन्मदिन विदेश में किया था सेलिब्रेट

शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपना पहला जन्मदिन विदेश में अपनी मनपंसद जगह बनाया था. 34वें जन्मदिन पर दोनों न्यूयॉर्क में थे. जबकि कैटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मालदीव में मनाया था.जिसकी पिक्चर उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली थी उसके बाद उन्होंने जमकर धूम मचाई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना विजय सेतुपति के साथ थ्रिलर फिल्म मेरी क्रिसमस और टाइगर-3 में नजर आयेंगी.आपको बता दें कि टाइगर-3 एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें सलमान खान तीसरी बार फिर अहम रोल में हैं.वहीं अगर विक्की कौशल की बात करें तो वो गोविंदा मेरा नाम में नजर आयेंगे.

जिसका फैंस रिलीज होने का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.16 दिसंबर 2022 को यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है. शशांक खेतान द्वारा बनाई गई इस फिल्म में कियारा अडवाणी और भूमि पेडनेकर भी अपनी भूमिका में नजर आयेंगे.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button