ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Apple Store Saket: मुबई के बाद  दिल्ली मे खुला एपल का दुसरा स्टोर, I PHONE के CEO टिम कुक ने किया उद्घाटन

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के बाद अब एप्पल स्टोर राजधानी दिल्ली (Delhi) में भी खुलने जा रहा है। बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली में Apple स्टोर के खोलने से एक दिन पहले कंपनी के CEO टिम कुक ने पीएम नरेंद्र मोदी मुलाकात की. Tim cook ने Twitter पर लिखा कि गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narandra modi) को धन्यवाद. हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को शेयर करते हैं – शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टिम कुक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि विविध विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान करने और भारत (India) में हो रहे तकनीक-संचालित परिवर्तनों पर चर्चा कर के अच्छा लगा. I PHONE   के CEO टिम कुक (Timcook) गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का वेलकम करेंगे.जानकारी के मुताबिक भारत में APPLE के इस दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर  टिम कुक मौजूद रहेंगे. जहां उनका कई हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है कुक (Tim cook) मंगलवार को मुंबई में Apple के पहले स्टोर का उद्घाटन कर चुके है.

Read Also: Murder Case Of Model: शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर  सूप बनाकर पी गए.. फिर ऐसे खुला मॉडल के मर्डर मिस्ट्री का राज

Delhi में एप्पल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट Citywalk Mall की पहली मंजिल पर  खुलने जा रहा है. इस स्टोर का नाम ‘एप्पल साकेत'(Apple saket) रखा गया है.  इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है. Mumbai में खुला था पहला स्टोर विश्व की प्रमुख उपभोक्ता प्रौद्योगिकी कंपनी Apple का देश में पहला रिटेल स्टोर मंगलवार यानी 18 अप्रैल को चालू हो गया था. कंपनी के  (CEO) टिम कुक ने सुबह 11 बजे ग्राहकों का स्वागत करते हुए स्टोर का दरवाजा खोला उन्होंने ट्वीटर पर लिखा  ”मुंबई में ऊर्जा, रचनात्मकता और जुनून हैरान करने वाला है. हम भारत में अपना पहला स्टोर  जजता बीकेसी खोलने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. एपल के दिल्ली स्टोर में एपल के अन्य स्टोर की तरह ही उसके सभी तरह के प्रोडक्ट मिलेंगे आप इस स्टोर से एपल के I Phone समेत मैकबुक, Apple Watch, मैगसेफ, चार्जर, चार्जिग पेड ,माउस, एयरपॉड (AIRPOD) ,एपल टीवी जैसे तमाम प्रोडक्ट खरीद सकते है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button