उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Noida Supertech: बिल्डर पर कडी कार्रवाई बकाया नहीं जमा करने पर कार्यालय किया सील।

सुपरटेक (Supertech) बिल्डर (Builder) पर कडी कार्रवाई बकाया नहीं जमा करने पर कार्यालय किया गया सील। और अन्य बिल्डरों पर भी होगी सीलिंग की कार्रवाई.बिल्डरों की मनमानी लगातार देखने को मिलती रहती है आपको बता दें कि गौतम बुध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बकाया राशि जमा नहीं करने पर बिल्डरों को नोटिस भेजे थे और साथ ही सभी के ऑफिस (Office) के बाहर अनाउंसमेंट (Announcement) कराकर चेतावनी दी गई थी कि अपनी बकाया राशि बिल्डर अगर जमा नहीं करता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिसमें बड़ी कार्रवाई अब यह देखने को मिली है।

आपको बता दें की अनेक बार बिल्डर को नोटिस (Notice) भी दिए गए और तीन बार उनके कार्यालय के बाहर मुनादी कर चेतावनी भी दी गई लेकिन बिल्डर ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. दादरी तहसील की टीम ने बकाया नहीं चुकाने पर सुपरटेक सेक्टर 96 मुख्य कार्यालय को सील कर दिया वही सीलिंग की इस कार्रवाई को लेकर आईआरपी और जिला प्रशासन आमने-सामने आ गए आईआरपी ने कार्रवाई को गलत बताया है वहीं प्रशासन ने कार्रवाई को सही होने की बात कही है।

Read also: Maharashtra Politics: शिंदे गुट ने बीजेपी को दी चेतावनी

उप जिला अधिकारी दादरी आलोक गुप्ता ने बताया है कि सुपरटेक टाउनशिप प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड पर रेरा के 33 करोड़ 56 लाख रुपए बकाया है जिसकी वसूली के लिए अनेक बार बिल्डर को नोटिस भी दिए गए और तीन बार उनके कार्यालय के बाहर मुनादी कराकर चेतावनी भी दी गई लेकिन बिल्डर नहीं इसे गंभीरता से नहीं लिया बिल्डर ने बकाया का भी भुगतान नहीं किया इसके चलते सुपरटेक की सेक्टर 96 मुख्य कार्यालय पर सीलिंग लगा दी गई है प्रशासन का कहना है कि अन्य बकायदार बिल्डर पर भी सीलिंग की कार्रवाई होगी सनवर्ल्ड बिल्डर (Sunworld Builder) के कार्यालय को सील करने के आदेश भी हो चुके हैं उसके कार्यालय को भी सील किया जाना है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button