ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Murder Case Of Model: शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर  सूप बनाकर पी गए.. फिर ऐसे खुला मॉडल के मर्डर मिस्ट्री का राज

 हांगकांग की इस मॉडल कत्ल की दिल दहला देने वाली कहानी सामने आई है  हत्यारों ने उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर और सूप बनाकर पी गए. यह मर्डर मिस्ट्री(Mystery) भारत में हुए श्रद्धा वॉकर कांड से भी खतरनाक थी. इस मॉडल(model) की मर्डर मिस्ट्री के बारे में आइए जानते हैं

श्रद्धा(Shradha) वॉकर हत्याकांड ने सबको हिला कर रख दिया था, क्योंकि इसमें हत्यारे ने इस लड़की के शरीर के टुकड़े टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं इससे भी खतरनाक एक मामला हांगकांग में देखने को मिला है जब एक चर्चित मॉडल की मर्डर किया गया और उसके भी शरीर के टुकड़े टुकड़े किए गए थे. लेकिन इस केस में हत्यारों ने मॉडल की खोपड़ी का सूप बना कर पिया था. जब इस बात का खुलासा हुआ तो मॉडल के पति का भी नाम सामने आया.

दरअसल, हांगकांग(hong kong) की मॉडल 28 साल की एबी चोई का अपने पूर्व पति और उसके परिवार के साथ संपत्ति को लेकर वित्तीय विवाद चल रहा था. इसी को लेकर विवाद काफी बढ़ गया था. इसी साल 21 फरवरी 2023 को एबी के परिवार वालो ने उनके लापता होने की FIR दर्ज करवाई मॉडल के गायब होने से पूरे शहर में हड़कंप मच गया. मॉडल एबी चोई के लापता होने के कुछे दिन बाद शहर के ही एक घर में एक फ्रिज में उसके शरीर के टुकड़े पाए गए. पुलिस के मुताबिक उस घर में एक बिजली की आरी, एक मांस काटने की मशीन और कुछ कपड़े भी पाए गए.

Read also: Chhattisgarh: आजादी के अमृत काल में छत्तीसगढ़ के भिलाई स्पा सेंटर में अमीरों की रासलीला

आपको बता दें आगे की कहानी और भी भयानक है. मॉडल के शरीर के कुछ अंग नहीं मिले लेकिन बाद में पुलिस को सूप के बर्तन में मॉडल का लापता सिर मिला तो शहर में हड़कंप मच गया. कहानी अभी भी खत्म नहीं हुई. जांच के बाद पता चला सिर पर कोई त्वचा या मांस नहीं था वह गाजर और मूली जैसे सूप के टुकड़ों के साथ सिर कटोरे मे तैर रहा था. यानि मॉडल के सिर का सूप बनाकर पिया गया. बाद में जब जांच पूरी हुई तो पता चला कि मॉडल की हत्या में  पूर्व ससुर और ससुर के बड़े भाई शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों ने मॉडल(Model) के पूर्व पति को गिरफ्तार किया था, लेकिन उसके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए. हालांकि बाद में इस कत्ल के सभी आरोपी पुलिस की कैद में पहुंच गए. अभी इस मामले में सुनवाई होनी बाक़ी है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button