ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Chhattisgarh: आजादी के अमृत काल में छत्तीसगढ़ के भिलाई स्पा सेंटर में अमीरों की रासलीला

पाखंडी समाज का सच यही है कि जो वह दिखता है वैसा वह रहता नहीं है। जो वह बोलता है वैसा वह करता नही है। अगर मौजूदा समय कलयुग का है तो साफ है कि कलयुग  को लेकर शास्त्रों में जो भी लिखा गया है ,उसी आचरण में हम जीते है।  झूठ ,ठगी ,आडंबर कलयुग का मूल आचरण है। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर से जो खबर सामने आ रही है वह कलयुग को प्रमाणित कर रहा है। भिलाई में एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने धावा बोला तो कइयों की कलई खुल गई। क्या बाबा और क्या अधिकारी, क्या बिजनेसमैन तो क्या डॉक्टर (Doctor) इंजीनियर (Engineer) , सबके सब नंगे निकले। स्पा सेंटर के बाहर नकली बाबाओं की पंक्ति भी देखी गई। लेकिन जब इनकी जांच हुई तो पता चला कि ये सब कामी लोग हैं। एजेंट (Agent) हैं।ड्रग (Drug) के कारोबारी हैं और लड़कियों के दलाल भी ।

पुलिस ने स्पा सेंटर (Spa Center) के दस्तावेजों को जब खंगाला तो उसके होश उड़ गए ।बड़े बड़े कारोबारी उस स्पा सेंटर (Spa Center) के नियमित ग्राहक मिले। ये जो ग्राहक थे शरीर का थकान मिटाने वाले थे ।ये मालिश भी करवाते थे और सेक्स का आनंद भी लेते थे। दस्तावेज में कई नौकरशाहों  के नाम भी मिले। इनमे कई बड़े अधिकारी तो थे ही इनमे वे लोग भी थे जिनके ऊपर समाज और महिला कल्याण की जिम्मेदारी थी। सुरक्षा की जिम्मेदारी थी। कई डॉक्टरों ,इंजीनियरों के नाम भी सामने आए । ये सबके सब सेक्स रैकेट के हिस्सा थे। पैसे देते थे और जीवन का आनद लेते थे। बता दें कि मंगलवार को भिलाई के सूर्या मॉल स्थित स्पा सेंटर में पुलिस ने छापा मारा ।शिकायत मिली थी कि यहां जिस्म का खेल होता है ।शिकायत पहले भी मिलती थी लेकिन जिन पुलिस वालों की यहां उपस्थिति होती थी वे भला जांच कैसे करते ।एक नए अधिकारी आए । ये अधिकारी हैं दुर्ग के नए एसपी अभिषेक पल्लव ।जानकारी मिलते ही दल बाल के साथ स्पा सेंटर को जब घेरा गया तो तहलका मच गया । सब भागते नजर आए ।

लंबे समय तक स्पा सेंटर की जांच की गई ।फिर को तथ्य सामने आए चौंकाने वाले थे । यहां से जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया उनमें की बड़े कारोबारी थे तो कई अधिकारी भी ।पुलिस ने जानकारी दी कि इस सेंटर में बालाघाट ,असम ,नागालैंड और बंगाल से लड़कियां लाई जाती है और जिस्म का कारोबार चलाया जाता है। मौके से बड़ी संख्या में लड़कियां भी पकड़ी गई । मुंह छुपाई लड़किया आखिर क्या कहती ।गरीबी की वजह से ही कोई जिश्म का सौदा करता है ।जब इंसान बहुत लाचार हो जाता है तभी इज्जत बेचता है। एक लड़की का कुछ ऐसा ही बयान आया है । हालाकि पुलिस ने इन सभी लड़कियों को मुक्त कराकर सखी केंद्र में भेज दिया गया है ।

Read Also: Maharashtra Politics: शिंदे गुट ने बीजेपी को दी चेतावनी

एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा है कि इस स्पा सेंटर में रेगुलर आने वाले ग्राहकों की आईडी बनाई गई थी। रेगुलर ग्राहक आते थे और मन मुताबिक सेक्स का आनंद लेते थे। महीने भर मजा लेने के बाद फीस जमा करते थे। यही हाल कारोबारियों की भी थी और अधिकारियों की भी। पता चला कि दूर दराज के इलाके से इन लड़कियों को यहां तक लाने की जिम्मेदारी साधु के भेष में बाबा लोग करते थे । कई और युवा और अधेड़ लोग भी यही काम करते थे ।सबके पैसे बंधे हुए थे। एक दिन में एक लड़कियों को की ग्राहकों के पास जाना होता था। है लड़की को हर ग्राहक के साथ 40 मिनट की समय सीमा तय की गई थी। पुलिस को सभी लड़कियों और ग्राहकों के मोबाइल नंबर भी मिल  गए हैं। मौके से पुलिस में 8 कारोबारियों अधिकारियों को गिरफ्तार किया जो मजा ले रहे थे ।पहले तो पकड़े गए लोग गिरगिराते नजर आए लेकिन बाद में पुलिस को यही कहा कि हमे बचा लीजिए ।मेरा घर टूट जायेगा। बता दें कि लड़कियों को अधिक पैसे देने का लालच देकर इस सेंटर में बुलाया जाता था और सेक्स वीडियो बनाकर उसे बंदी बना लिया जाता था ।लाखों करोड़ो का यह व्यापार चल रहा था ।और इस व्यापार को आगे बढ़ाने में अधिकारी और व्यापारी सहयोगी बने हुए थे ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button