उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Crime News: किसान की हत्या कर आधा दर्जन पशु चुरा ले गए बदमाश

Up Crime News: अलीगढ़ के गभाना थाना इलाके के गांव राजमऊ में बदमाश किसान की हत्या कर पांच पशुओं को खोल कर ले गए। मृतक किसान का नाम राकेश था किसान अपने घेर पर सो रहा था। सुबह जब उसका भाई घेर पर पहुंचा तब घटना के बारे में पता चला। घटना की सूचना सुन मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई। सूचना के बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस भी पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है।

दरअसल गांव राजमऊ का रहने वाला राकेश गांव में ही किसानी का काम करता था वह रात को घर पर सोने के लिए चला जाता था जहां पर उसके पशु भी बंधे हुए थे कल रात भी वह घेर पर सोने के लिए गया। सुबह जब उसका भाई बोला पहुंचा तो उसने वहां राकेश को मृतक अवस्था में पाया। उसके हाथ बंध रहे थे। उसने गांव वालों को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर भीड़ जुट गई।मृतक के भाई अरविंद ने बताया कि मैं सुबह 5:15 बजे जब आया तब मुझे घटना का पता चला। मेरे भाई राकेश मृतक अवस्था मे मिला जिसकी उम्र लगभग 48 साल है और बदमाश पांच पशुओं को खोल ले गए हैं।

Read: Latest Up News and Updates at News Watch India

अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि थाना गभाना के अंतर्गत राजमऊ गांव में आज सुबह तड़के पुलिस को सूचना मिली कि गांव के बाहर स्थित घर पर एक राकेश पुत्र बनी सिंह की डेड बॉडी पड़ी हुई है तुरंत सूचना पर फील्ड यूनिट और पुलिस पहुंची तो मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए मृतक को तुरंत पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भिजवाया गया है साथ ही साथ पूछताछ करने पर पता चला है कि मृतक जहां पर रात को सो रहा था वहां पर चार वैसे भी उसकी गायब हैं पूर्ण घटना की जांच हेतु टीम का गठन कर दिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है कि ग्रीस का अनावरण कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button