ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Miss World 2024 Updates: मुंबई में 71वीं मिस वर्ल्ड 2024 का उद्घाटन समारोह आज!

Miss World 2024 Contestants Updates: 28 साल बाद भारत में मिस वर्ल्ड 2024 (Miss World 2024) की एक महत्वपूर्ण वापसी की शुरुआत हो रही है। भारत को मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता के आने वाले 71वां संस्करण ऑडियंस को लुभाने को तैयार है।

बता दे कि, यूनाइटेड अरब एमिरेट्स के लिए निर्धारित यह शानदार ब्यूटी कॉन्टेस्ट 9 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। फेमस फिल्ममेकर करण जौहर मिस वर्ल्ड 2013 फिलीपींस की मेगन यंग के साथ को-होस्टिंग करेंगे और साथ ही सिनी शेट्टी प्रतियोगिता में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी। ऑडियंस इसकी लाइव स्ट्रीमिंग मिस वर्ल्ड और सोनीलिव पर देख सकते हैं।

2006 में जूरी सदस्य के रूप में शामिल होने के बाद, मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर करण जौहर की यह एक उल्लेखनीय वापसी है। कार्यक्रम का ग्रैंड फिनाले मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा जिसकी वजह से इस कार्यक्रम के लिए एंन्थूसिएसम बढ़ जाएगा।

मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता (Miss World 2024 Contestants Updates) में फेमिना मिस इंडिया 2022 की विजेता सिनी शेट्टी भारत कि प्राउड रिप्रेजेंटेटिव बनकर उभरीं। 22 वर्षीया सिनी शेट्टी ने अपनी शानदार अचीवमेंट्स, लेखांकन और डिग्री इन फाइनेंस के साथ पहले ही प्रतियोगिता के सांस्कृतिक दौर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर लिया है, जो ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है।

फैन्स 9 मार्च को शाम 7:30 बजे सोनीलिव  पर और IST से शुरू होने वाली सभी एक्टिविटीज को लाइव देख सकते हैं। इसके साथ-साथ यह कार्यक्रम मिस वर्ल्ड की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.missworld.com/ पर भी स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेवल होगा।

140 से अधिक देशों और क्षेत्रों में फैले दर्शकों के साथ यह प्रसारण दुनिया भर में 1 अरब से अधिक लोगों को लुभाने के लिए तैयार है, जो वास्तव में इसे एक वैश्विक तमाशा बना देगा।

भारत मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता (Miss World 2024 Contestants Updates) एक ग्लोरियस हिस्ट्री का दावा करता है, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और मानुषी छिल्लर के साथ शानदार पूर्व विजेता शामिल हैं।

1951 में एस्टेब्लिश, मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता चैरिटी और कम्युनिटी सेवा के माध्यम से महिलाओं को स्ट्रॉन्ग बनाने का प्रयास करती है, जो वर्ल्ड लेवल पर गूंजने वाले प्रोग्रेसिव लोकाचार का प्रतीक है।

बता दे कि, नई दिल्ली में 18 फरवरी को शुरू होने वाले ग्रैंड फिनाले में फेमस इंडियन सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ एक शानदार प्रस्तुति देंगे। एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, मिस वर्ल्ड 2021 की टाइटल होल्डर पोलिश मॉडल करोलिना बिलावस्का अगली मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के लिए प्रेजेंट होंगी, जिससे इस प्रेस्टीजियस कार्यक्रम का अनफॉरगेटेबल समापन अवश्य होगा।

सभी की निगाहें मुंबई पर टिकी हैं जैसे-जैसे 71वीं मिस वर्ल्ड के लिए एक्सपेक्टेशन बढ़ती जा रही है, जहां ग्लैमर, टैलेंट और सेलिब्रेशन की रात के लिए मंच तैयार है।

71वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता (Miss World 2024 Contestants Updates) के लिए फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर को ऑफिशियल फैशन डिजाइनर नामित किया गया, अर्चना कोचर ने 71वे मिस वर्ल्ड कार्यक्रम में काम करने की ऑपर्च्युनिटी पर एक्साइटमेंट एक्सप्रेस किया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि, “71वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 28 साल बाद हमारे अविश्वसनीय देश भारत में हो रहा है और हम ‘अर्चना कोचर’ को इस मेगा इवेंट के लिए ऑफिशियल फैशन डिजाइनर के रूप में चुना गया है! हम ऐसे प्रेस्टीजियस मंच के साथ कोलैबोरेट करने के लिए एक्साइटेड हैं और मुझे यह अवसर देने के लिए मैं जूलिया मॉर्ले को धन्यवाद करती हूं! पूरे भारत के कारीगरों के प्यार से बुने गए हमारे लैटेस्ट क्लेक्शन को देखने के लिए 9 मार्च तक बने रहें! @missworld @karolinabielawska @thejuliamorley।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button