Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनमहाराष्ट्र

Aamir Khan Birthday: आमिर खान हुए 59 साल के, मनाया पूर्व पत्नी किरण राव के साथ जन्मदिन!

Aamir Khan Birthday | 59 Years Old Aamir khan

Aamir Khan Birthday Celebration: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो 14 मार्च गुरुवार को 59 साल के हो गए हैं।  आमिर खान का कहना है कि वह अपने लेटेस्ट प्रोडक्शन “लापता लेडीज” जैसी “खूबसूरत” फिल्मों का सपोर्ट करना जारी रखेंगे। फिल्म “लापता लेडीज़” किरण राव द्वारा डायरेक्ट की गई है।

बता दे कि, यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म के 1 मार्च को रिलीज़ होने पर आलोचकों की प्रशंसा मिली और बॉक्स ऑफिस पर इसने ₹8 करोड़ से अधिक की कमाई की है। अपने जन्मदिन की मुलाकात और बधाई में, आमिर खान ने आमिर खान प्रोडक्शंस और किरण राव के किंडलिंग प्रोडक्शंस द्वारा सपोर्टेड फिल्म को सपोर्ट करने के लिए व्यूअर्स का आभार व्यक्त किया।

साथ ही आमिर खान ने कहा कि, “मैं इस फिल्म का समर्थन करने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। भविष्य में भी हम ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे और आशा करते हैं कि आप हमारा समर्थन करते रहेंगे।” खान ने यहां संवाददाताओं से भी बातचीत में कहा कि, “इस फिल्म के लिए हमें दर्शकों से जिस तरह का प्यार मिला है, वह दिल छू लेने वाला है। इस विशेष दिन पर, मैं मीडिया और ऑडियंस को धन्यवाद कहना चाहता हूं।”

लापता लेडीज” दो दुल्हनों फूल और पुष्पा की कहानी है, जो गलती से एक ट्रेन में बदल जाती हैं। फिल्म निर्मल प्रदेश नामक एक काल्पनिक राज्य पर आधारित है। इस कार्यक्रम में राव और फिल्म के मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव भी मौजूद थे। आमिर खान ने इस, “अद्भुत” फिल्म बनाने के लिए अपनी पूर्व पत्नी किरण राव को भी बधाई दी।

आमिर खान ने कहा कि, “इस साल मैं अपना जन्मदिन अपनी पूर्व पत्नी किरण राव जी और फिल्म ‘लापता लेडीज‘ की टीम के साथ सेलिब्रेट करना चाहता हूं। यह एक बेहद ही सुंदर फिल्म है। उन्होंने बताया कि, जब से हमने ‘लगान’ के साथ फिल्में बनाना शुरू किया है तब से हमारे प्रोडक्शन हाउस को 22 से 24 साल हो गए हैं और हमे फिल्म ‘लापता लेडीज’ पर सबसे ज्यादा गर्व है।

आमिर खान ने कहा कि, “यह एक मौलिक फिल्म है ह्यूमन नेचर, भावनाओं, परिवार पर आधारीत है और फिल्म में बहुत सारी ऐसी पॉजिटिव चीजें हैं जिनके बारे में हम बात करते हैं। आज मेरा जन्मदिन है और फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। यदि आप सभी मेरे लिए जन्मदिन का उपहार देना चाहते हैं तो फिर जाकर मूवी टिकट खरीदो। वह मेरा सबसे बड़ा उपहार होगा।”

किरण राव ने कहा कि, इस फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से मैं बहुत ही “Overwhelmed” हूं। “Viewers ने कुछ Amazing Mesaage भेजे हैं। फिल्म ने लोगों को पसंद किया है इसके लिए मैं आभारी हूं। जिसने भी यह फिल्म नहीं देखी है मैं बस उनसे उम्मीद करती हूं कि वह सिनेमाघरों में जा कर इसे देखे और फिर यह वहां पहुंचे जहां हम इसके पहुंचने की उम्मीद करते हैं कि यह पहुंचेगी, सभी घरों में, सभी युवा लड़कियों और महिलाओं में…बस यही एक संदेश फैलता रहे।”

एक्टिंग की बात करें तो खान अगली बार ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आएंगे। आमिर खान ने कहा कि, वह आज फिल्म की शूटिंग करेंगे और फिर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। खान ने अपने फिल्म निर्माता चाचा नासिर हुसैन की 1973 की फिल्म “यादों की बारात” में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। उनकी पहली फीचर फिल्म “होली” थी, लेकिन 1988 के रोमांटिक-ड्रामा “कयामत से कयामत तक” में उनकी प्रमुख भूमिका से उन्हें प्रसिद्धि मिली। उनकी उल्लेखनीय फ़िल्मों में “सरफ़रोश”, “रंगीला”, “3 इडियट्स”, “रंग दे बसंती” और “दंगल” शामिल हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button