उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

High Voltage Drama: आरोपी नहीं हुआ गिरफ्तार तो टंकी पर चढ़ बैठा, पुलिस को दी जान देने की धमकी

बरेली। पुलिस जब मारपीट के मामले मे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी तो पीड़ित ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वह पुलिस के खिलाफ पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी दी।


पुलिस को जब इस घटना की जानकारी लगी तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से टंकी पर चढ़े युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारा। पुलिस ने उससे आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का वादा किया। इसके बावजूद टंकी पर चढ़े व्यक्ति का काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

यह भी पढेंः Sports Ministry Action: कैसरगंज सांसद को झटका: खेल मंत्रालय ने की 3 दिवसीय सीनियर नेशनल कुश्ती रद्द


दरअसल नवाबगंज में रहने वाले एक युवक का 10 जनवरी को उसके पड़ोसियों से विवाद हो गया था। आरोप है कि उसके साथ मारपीट करने के साथ पीड़ित ने घर की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी। उसने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन आज तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।

नवाबगंज में टंकी पर चढ़ा व्यक्ति


क्षेत्राधिकारी नवाबगंज चमन सिंह चावड़ा ने इस बात से आहत होकर युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया और टंकी पर चढ़कर सुसाइड करने की धमकी दी। इससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने आधे घंटे तक टंकी पर चढ़े युवक को समझाया। तब जाकर वह पानी की टंकी से उतरा। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ जल्दी कार्यवाही की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button