उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Hindu Raksha Dal देगा श्याम मानव की पिटाई कर दिमाग ठिकाने लगाने वाले को 31 लाख का इनाम !

गाजियाबाद। महाराष्ट्र (नागपुर) की अंधविश्वास उन्मूलन समिति ( Andhvishvas Unmulan Samiti) के संयोजक श्याम मानव ने बागेश्वर धाम के पीठाधेश्वर पंडित धीरज शास्त्री के कथित चमत्कार को चुनौती क्या दी, उनके सबक सिखाने की बात की जाने लगी है। गाजियाबाद के हिन्दू रक्षा दल (Hindu Raksha Dal) के पदाधिकारी पिंकी चौधरी उर्फ भूपेन्द्र भैय्या(Pinki Chaudhary) ने श्याम मानव की पिटाई कर उनको सद्बुद्धि प्रदान करने वाले को 31 लाख रुपये देने की घोषणा की है।


बता दें कि महाराष्ट्र के नागपुर की अंधविश्वास उन्मूलन समिति के संयोजक श्याम मानव (Shayam Manav) ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधेश्वर पंडित धीरज शास्त्री के खिलाफ अंध विश्वास फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज करायी है। इसको लेकर देश भर के लोग तमाम लोग श्याम मानव के खिलाफ हो गये हैं, वहीं बागेश्वर बाबा के चमात्कार दिखाने को लेकर भी लोगों में अलग-अलग राय है। कुछ लोगों ने उन्हें ढोंगी बताया है, तो करोड़ों समर्थक धीरेन्द्र शास्त्री ( Pandit Dheeraj Shashtri) के समर्थन में उतर आये हैं।

यह भी पढेंः High Voltage Drama: आरोपी नहीं हुआ गिरफ्तार तो टंकी पर चढ़ बैठा, पुलिस को दी जान देने की धमकी


इसी क्रम में गाजियाबाद निवासी कट्टर हिन्दू की छवि रखने वाले हिन्दू रक्षा दल (Hindu Raksha Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र पिंकी चौधरी( National President Bhupendra Pinki Chaudhary) ने बाबा बागेश्वर धाम का विरोध करने वाले श्याम मानव की पिटाई की सुपारी दी है। पिंकी चौधरी ने कहा कि जो भी व्यक्ति श्याम मानव की पिटाई करके उनका दिमाग ठीक करेगा, उसे 31 लाख (Reward worth 31 Lacs) का इनाम मिलेगा।


यहां यह बता दें कि अंधविश्वास उन्मूलन समिति के संयोजक श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा था कि वे नागपुर आकर अपना चमत्कार दिखाएं। यदि वे सच में चमत्कार दिखा देते हैं, तो समिति उन्हें 30 लाख का इनाम देगी। लेकिन धीरेन्द्र शास्त्री ने एक चुनौती को स्वीकार नहीं किया है। मगर बाबा को उनके समर्थक व विरोधी आमने सामने जरुर आने लगे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button