न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Today: क्या गोविंदा की भतीजी रागिनी ने अपनाया ईसाई धर्म?

Has Govinda's niece Ragini adopted Christianity?

Latest Bollywood News Today: गोविंदा की भतीजी और टीवी स्टार रागिनी खन्ना भी फर्जी खबरों का शिकार हो गई हैं। ससुराल गेंदा फूल स्टार तब सुर्खियों में आई जब एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया है। मामले को और खराब करने के लिए रागिनी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कर दिया, जिससे हड़कंप मच गया। रागिनी ने अब स्पष्ट किया है कि यह पोस्ट फर्जी थी और उन्होंने किसी अन्य धर्म में धर्म परिवर्तन नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने गलती से पोस्ट को प्रमोट कर दिया, उन्हें नहीं पता था कि यूजर फर्जी खबरें फैला रहा है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

रागिनी ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा, “एक एक्टर के तौर पर हमें अधिक सावधान रहने की जरूरत पडती है, यह सीख मैंने इस घटना से सीखी है। यही वजह है कि पिछले कुछ महीनों से मैं अपने फैंस के पोस्ट को री-पोस्ट कर रही हूं। मेरा मानना ​​है कि मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने फैन्स की वजह से हूं। रागिनी ने एक मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके पोस्ट को रिपोस्ट करके मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं। लेकिन, मैंने नहीं सोचा था यह इतना चर्चा का विषय बन जाएगा जिसे मुद्दे के तौर पर लिया जाएगा। मेरी पहचान पर सवाल उठेंगे।”

उन्होंने आगे कहा “एक प्रशंसक ने एक फर्जी पोस्ट बनाई (जिसमें मुझे ईसाई धर्म अपनाते हुए दिखाया गया था) और मेरे अकाउंट को टैग किया। फिर उसने मुझे सहयोग के लिए अनुरोध भेजा। मैंने गलती से स्वीकार कर लिया। कुछ समय बाद उसने वह फर्जी पोस्ट शेयर की जिसमें मैं अपने धर्म परिवर्तन के बारे में बात कर रही हूं। यह पूरी तरह से फर्जी है। मैंने इसकी रिपोर्ट कर दी है। वैसे भी, मेरे लाखों प्रशंसक हैं, अगर उनमें से कोई ऐसी बेवकूफी करता है, तो मैं अपने पूरे फैन क्लब को दोषी नहीं ठहरा सकता। मेरे प्रशंसक मेरे प्रति बहुत वफादार रहे हैं और मैं उनका बहुत सम्मान भी करती हूँ।”

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

उन्होंने यह भी कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं और एक दशक से अधिक समय से हर रविवार को चर्च जाती हैं। साथ ही आगे उन्होंने कहा “लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि मैंने अपना धर्म बदल लिया है। मेरे लिए, मानवता सबसे बड़ा धर्म है और यह हमेशा ऐसा ही रहेगा।”

रागिनी को हाल ही में अपनी चचेरी बहन आरती सिंह की शादी में देखा गया था। वह शादी की रस्मों में हिस्सा लेती नजर आईं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button