ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

30 मिनट के ‘जवान’ का ट्रेलर ने मचाया तहलका, 2-2 शाहरुख खान ने छुड़ाए सबके पसीने

Jawan Trailer: शाहरुख खान की ‘Jawan’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खुद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया से लेकर तमाम प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज कर दिया है। एटली के निर्देशन में बनी ‘Jawan’ में नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं। फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

jawan movie trailer

Read: Bollywood Latest News Update in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

जानकारी के मुताबिक बता दें फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया और शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जैसा सोचा था, ठीक वैसा ही हुआ। सोशल मीडिया पर खुद किंग खान ने ‘Jawan’ के ट्रेलर को साझा किया है। एटली के निर्देशन में बनी ‘जवान’ के ट्रेलर में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली है। चलिए बिना देरी जानते है आखिर ‘जवान’ का ट्रेलर कितना फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाया है।

एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया… इस नरेशन के साथ शुरू होता है शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर। खुद किंग खान ने इसका वॉइस ओवर दिया है। ट्रेलर में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर से लेकर रिद्धि डोगरा तक की झलक देखने को मिलती है।

‘जवान’ की कहानी

आपको बता दें इस फिल्म की कहानी एक बार फिर देश को बचाने के लिए हैं। जहां काली (विजय सेतुपति) जैसे आर्म्स डिलर से देश को बचाने की बारी है। लेकिन हीरो का अंदाज इस बार आपको काफी अलग तरह नजर आएगा। ट्रेलर में Shah Rukh Khan के डबल रोल देखने को मिले हैं। एक बाल्ड वाला लुक, जहां उन्होंने मेट्रो को हाईजैक कर लिया है। वहीं, वह एक बार वर्दी में भी दिखाई देते हैं। ‘जवान’ में नयनतारा का रोल भी साफ हो चुका है, वह पुलिस वाली बनी हैं।

jawan movie

‘जवान’ का ट्रेलर रिव्यू

ये तो पक्का हैं किंग खान की ‘जवान’ एक मसाला और फुल एंटरटेनिंग फिल्म होगी। इस फिल्म का ट्रेलर यह साफ-साफ साबित कर देता है। एटली ने ‘जवान’ के ट्रेलर को दिखाने में काफी सतर्कता दिखाई है। उन्होंने अभी शाहरुख खान के किरदार और रोल की अन्य जानकारियों से पर्दा नहीं उठाया है। वहीं, दीपिका पादुकोण आपको शाहरुख को पटखनी देते नजर जरूर आती हैं लेकिन उनका क्या खास काम है, ये भी फिलहाल साफ नहीं है। ‘जवान’ का ट्रेलर देखने के बाद कई सवाल मन में रह जाते हैं जिसे देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर का रुख जरूर करेगा। म्यूजिक के अलावा फिल्म में एक्शन, मसाला, मारधाड़ भर-भरकर देखने को मिलती है।

30 मिनट के ‘जवान’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल

बता दें बीते कई महीने से ‘जवान’ के ट्रेलर को लेकर फैंस बेकाबू हो रहे थे। प्रतिदिन वह शाहरुख खान और टीम को टैग करके इसके ट्रेलर की रिलीज तिथि के बारे में पूछते थे। लेकिन जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसका वायरल होना तो बनता ही था। यही कारण है कि जैसे ही ‘जवान’ का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ, इसके 30 मिनट के भीतर इसे 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया और ताबड़तोड़ लाइक्स भी आए।

बुर्ज खलीफा पर भी चमकेगा ‘जवान’

31 मार्च दोपहर 12 बजे मेकर्स ने जवान का ट्रेलर दुनियाभर में रिलीज किया। इसी के साथ ये जानकारी भी सामने आई कि किंग खान का जवान फिल्म के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर लॉन्च करके फैंस को खुश कर दिया है।

कौन हैं जवान के प्रोड्यूसर्स

‘जवान’ एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस और गौरव वर्मा द्वारा को-प्रोड्यूस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button