ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood News: क्यो नही की जूही चावला ने सलमान खान से शादी जानिए क्या है पूरा सच

Bollywood News: बिजनेसमैन जय मेहता की नही अभिनेता सलमान खान की पत्नी होती जूही चावला. हालाकि शादी नही हो पाई. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियों जिसमे शादी न होने की सलमान खान ने बताई वजह..

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं लेकिन सुपरस्टार सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है अभिनेता के फैन्स इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि वो शादी कब करेंगे.


salman khan करना चाहते थे जूही चावला के साथ शादी
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो में सलमान खान की बातो से साफ जाहिर हो रहा है कि वो जूही चावला के साथ शादी के बंधन मे बंधने चाहते थे ये वीडियो साल 1990 के आसपास का है जिसमें अभिनेता सलमान खान कहते हैं अभिनेत्री जूही चावला बहुत प्यारी हैं, वो एडोरेबल हैं. मैंने उनके पि ता से जूही चावला का हाथ भी मांगा था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. रिपोर्टर से सलमान खान ने बताया शायद मैं जूही की पिता जी को पसंद नही आया 1997 में अभिनेता सलमान और अभिनेत्री जूही ने फिल्म दीवाना मस्ताना में साथ काम किया था.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India


सलमान खान कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर
अभिनेत्री जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता (businessman jay mehta)से शादी रचाई थी. सुपरस्टार सलमान खान का सोमी अली, ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी समेत कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा है लेकिन शादी नहीं हो पाई. संगीता बिजलानी के साथ अभिनेता सलमान खान के साथ शादी के कार्ड तक छप गये थे लेकिन ये रिश्ता टूट गया था.


अभिनेता सलमान खान का वर्क फ्रंट

दबंग सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है. ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म मे सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी. इस साल सलमान(salman) की फिल्म टाइगर 3 भी रिलीज होगी. फिल्म टाइगर 3 (Tiger-3) सलमान कटरीना कैफ के साथ नजर आएगें सलमान इस साल फिल्म पठान में एक कैमियो में भी नजर आये थे जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button