बड़ी खबर

Elvish Yadav fight News: एल्विश यादव की निकलेगी ‘हेकड़ी’, जेल में बिताने होगी जिंदगी!

Elvish yadav Fight Viral Video | Elvish yadav vs maxtern full fight

Elvish yadav Fight Viral Video: एक कहावत आपने सुनी होगी कि सफलता हर किसी को हजम नहीं होती है, शिखर पर जाने के बाद जमीन पर आना तय होता है। कुछ ऐसा ही एल्विश यादव (Elvish Yadav) के साथ हो रहा है, एल्विश यादव(Elvish Yadav) को जिस तरीके से सफलता मिली अब उसी तरह वो गिरते हुए भी नजर आ रहे हैं।एल्विश यादव पर कई तरीके के आरोप लगते हैं, वो कभी महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हैं, तो कभी लोगों के साथ खुलेआम मारपीट करते हैं।

लेकिन अब ये मारपीट और दबंगई एल्विश (Elvish Yadav)साहब को भारी पड़ेगी, क्योंकि एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो दूसरे यूट्यूबर के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया। एक्विश यादव के फैंस ही उनको गाली दे रहे थे और लगातार कार्ऱवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करी।दरअसल आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम में FIR दर्ज की गई है। खबर है कि एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज की। डीसीपी ईस्ट ने इस पूरे मामले पर बयान देते हुए कहा कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

क्या है पूरा मामला ?

चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।दरअसल एल्विश यादव(Elvish Yadav) ने गुरुग्राम के साऊथ प्वाइंट मॉल की एक दुकान में यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ जमकर मारपीट की थी, जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसमें साफ तौर पर नजर आ रहा था कि एल्विश के दोस्त भी सागर ठाकुर के साथ मारपीट कर रहे हैं। ये कोई पहली दफा नहीं है, जब एल्विश विवादों में आए हो…. इससे पहले भी पिछले साल एल्विश यादव के खिलाफ एक FIR दर्ज हुई थी। उनका नाम एक रेव पार्टी में आया था, हालांकि इस मामले की अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई थी।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

YOUTUBER एल्विश यादव पर पिछले कई दिनों से लगातार आरोप लग रहे हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे था, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद भी एल्विश यादव के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। अब ताजा मामला Youtuber के साथ मारपीट का है, हालांकि इस मामले में FIR भी दर्ज हो गई है,. इस मारपीट का CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इसमें वो अपने दोस्तों के साथ मारपीट भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

मनीषा रानी ने भी इंस्टाग्राम से किया अनफोलो

बिन बॉस से सुर्खियों में आई मनीषा रानी ने भी एल्विश यादव को अनफोलो कर दिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है। मनीषा और एल्विश की दोस्ती बिगबॉस में खुमार पर थी…लेकिन अब वही दोस्ती टूटती हुई नजर आ रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button