Foreign NewsSliderन्यूज़बड़ी खबर

Air India: एयर इंडिया की केबिन क्रू के साथ हुई बदसलूकी, एयरलाइन ने जारी किया बयान

Air India: Air India misbehaved with cabin crew, airline issued statement

Air India: एयर इंडिया से एक खबर सामने आई है जहां बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की एक केबिन क्रू पर लंदन के एक होटल में हमला किया गया है। इस घटना की पुष्टि एयरलाइन ने की है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एयर इंडिया के केबिन क्रू के साथ दुष्कर्म भी हुआ है लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। यह घटना कल देर रात लंदन के एक होटल में घटी है।

एयर इंडिया ने इस घटना पर बयान जारी किया है जिसमें उसने कहा कि ‘‘एअर इंडिया इस मामले को कानूनी रूप से आगे बढ़ा रही है साथ ही स्थानीय पुलिस और होटल के प्रबंधन के साथ मिलकर जांच पड़ताल कर रही है, ताकि आरोपी को पकड़ लिया जाए और यह भी तय किया जाए कि एयरलाइन की किसी भी केबिन क्रू के साथ ऐसी घटनाएं दोबारा नहीं हो।

एयर इंडिया एयरलाइन ने अपने बयान में आगे कहा कि ” यह घटना लंदन के जाने माने होटल में हुआ है। होटल में हुए इस गैरकानूनी घटना से हम सब बहुत दुखी हैं, साथ ही हमारे चालक दल के एक सदस्य को भी काफी नुकसान हुआ है, जो ही नहीं है।” बता दें कि एयर इंडिया ने खुद आग्रह किया है कि इस घटना में शामिल हुए क्रू मेंबर को इंसाफ मिलना चाहिए। बता दें कि इन सभी बयानों में एयरलाइन ने आधिकारिक रूप से एक बात पर टिप्पणी नहीं किया है कि चालक दल के सदस्य के साथ बलात्कार हुआ है। हालांकि कई लोग अटकले लगा रहे है कि महिला के साथ दुष्कर्म भी हुआ होगा, लेकिन इस पर किसी भी प्रकार के आधिकारिक बयान नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बेघर व्यक्ति बिना किसी आईडी के लंदन के उस होटल के कमरे में घुस गया, जिसमें चालक दल यानी केबिन क्रू की महिला सदस्य रुकी हुई थी और उस व्यक्ति ने महिला के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला की जब चिल्लाने की अवाज आई उस समय आसपास के कमरों में ठहरे हुए अन्य कई लोग उस कमरे में पहुंच गए और घुसपैठिये को पकड़ लिया। बताया यह भी जा रहा है कि केबिन क्रू की महिला सदस्य के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश किया गया, इसके अलावा दो अन्य सूत्रों ने यह दावा किया है कि महिला के साथ होटल के उस कमरे में मारपीट की गई लेकिन यह बात अभी तक यह बात साफ नहीं हुई है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button