ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

आतंकवादियों का फिर खूनी खेल, टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की हत्या

बडगाम:जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने अपना खूनी खेल जारी रखते हुए अब एक टीवी अभिनेत्री की घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी, जबकि उसके दस वर्षीय भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया। एक सप्ताह के अदंर यह तीसरी वारदात है, जिसमें आतंकवादियों ने स्थानीय लोगों को अपना निशाना बनाया है।

दो आतंकवादियों ने जनपद बडगाम के चदूरा में रहने वाली टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट को अपना निशाना बनाया है। वे बुधवार की रात उसके घर पहुंचे और दरवाजा खुलवाकर अमरीन को देखते ही गोली मार दी, गोली की आवाज सुनकर जब उसका दस वर्षीया भतीजा वहां पहुंचा तो उसे भी गोली मार दी गयी। अमरीन भट्ट और उसके भतीजे को मरा मानकर वे वहां से चले गये।

यहां पढे़ं- घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों ने 6 आतंकी मार गिराये

आतंकवादियों के जाने के बाद स्थानीय लोग अमरीन भट्ट और उसके भतीजे के अस्पताल ले गये, जहां अमरीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि घायल बच्चे का इलाज किया जा रहा है। अमरीन कश्मीर दूरदर्शन के टीवी धारावाहिकों में काम करती थी। वह कश्मीरी गीतों के एल्बम में भी अभिनय कर चुकी थीं।

बता दें कि इससे पहले आतंकवादी कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की तहसील परिसर और एक पुलिसकर्मी फैसुल उल्ला कादरी की भी इसी तरह गोली मारकर हत्या कर चुके हैं। आतंकवादियों के निर्दोष लोंगो को निशाना बनाने से जनता में भारी रोष है। राज्य में जल्द से जल्द आतंकवादियों के सफाया किये जाने की मांग ने जोर पकड़ रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button