मनोरंजन

Latest Entairtainment News: शादी के बाद आलिया भट्ट ने बदला अपना नाम, अब इस नए नाम से होगी उनकी पहचान

Alia Bhatt changed her name after marriage, now she will be known by this new name

Latest Entairtainment News: रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट ने अपना नाम बदल लिया था, जिसे दो साल बाद आखिरकार सार्वजनिक कर दिया गया है। आलिया ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2’ में इस बारे में बताएंगी, जिसकी झलक प्रोमो में देखने को मिली है। आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी की थी।

हालांकि आलिया भट्ट की शादी को दो साल हो चुके हैं और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम राहा है, लेकिन अब तक किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है। जी हां, आलिया ने रणबीर कपूर से शादी करने के बाद अपना नाम बदल लिया, जिसका खुलासा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में हुआ। मेकर्स ने हाल ही इस सीजन का प्रोमो शेयर किया, जिसमें कई सितारे नजर आए, जो शो का हिस्सा होंगे। इनमें से एक आलिया भी थीं।

आलिया ने अब अपना ऑफिशियल नाम ‘आलिया भट्ट कपूर’ कर लिया है। यह खुद उन्होंने The Great Indian Kapil Show के दूसरे सीजन के नए प्रोमो में बताया। आलिया शो में अपनी नई फिल्म ‘जिगरा’ को प्रमोट करने पहुंचेंगी, जिसकी झलक प्रोमो में है। साथ में को-स्टार वेदांग रैना भी होंगे।

इस तरह हुआ आलिया के नाम का खुलासा

जब सुनील ग्रोवर गुत्थी बनकर आलिया से मिलने आते हैं, तो वे पूछते हैं, “आप आलिया भट्ट हैं, हां?” तब आलिया अपना परिचय आलिया भट्ट कपूर के रूप में देती हैं। जब गुत्थी यह सुनती है, तो वह हैरान रह जाती है। दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ के वक्त से ही गुत्थी को रणबीर कपूर से प्यार हो गया था। एक एपिसोड में तो उन्होंने रणबीर से शादी भी कर ली थी और नीतू कपूर की बहू बन गई थीं। तभी से ‘गुत्थी’ का रणबीर कपूर प्रेम चला आ रहा है, जो आलिया के सामने भी देखने को मिलने वाला है। आलिया और रणबीर ने अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी और उसी साल कपल नवंबर में बेटी राहा के माता पिता बने।

इस दिन से शुरू ‘The Great Indian Kapil Show’ शुरू

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 21 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शुरू होगा। इसमें कपिल के अलावा अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आएंगे। 11 अक्टूबर को आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ रिलीज होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button