ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Malaika Arora खुद से 12 साल छोटे एक्टर को डेट करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा, आप भी सुनकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में आए दिन छाए रहते है. लोग इन्हें मोस्ट एडोरेबल कपल में गिनते है. फैंस कपल को जितना प्यार करते है, हेटर्स उतना ही उन्हें ट्रोल भी करते है. ज्यादातर मलाइका और अर्जुन इसलिए ट्रोल किए जाते हैं, क्योंकि दोनों के बीच उम्र का काफी लंबा फासला है.

बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) इन दिनों अपने रियालिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे कर रही है. शो में वो अर्जुन के साथ अपने रिश्ते और शादी और अरबाज के साथ तलाक को लेकर कई सच रिवील कर चुकी है.

ये भी पढें- Avatar 2 Screening-Review: रिलीज से पहले फिल्म लोगों को बना रही अपना दीवाना, एडवांस बुकिंग से कर ली करोड़ों की कमाई

क्यों उठा मलाइका पर ये सवाल?

शो में अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप और शादी के प्लान्स के बारे में भी बताया है. उन्होंने इसके बीच उम्र में छोटे अर्जुन को डेट करने के सवालों पर भी मुहंतोड़ जवाब दिया है. मलाइका के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में उन्होंने कई दिलचस्प कहानियां शेयर की है.

मलाइका के शो के अब तक के सभी एपिसोड्स शानदार रहे है. एक एपिसोड में मलाइका और अर्जुन के बीच रिश्ते के लिए खुलकर बात की है. एक एपिसोड में मलाइका स्टैंडअप कॉमेडियन बनी हुई है.

उनके बेबाक तरह से जवाबों ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इस दौरान मलाइका (Malaika Arora) ने उन लोगों की जमकर क्लास लगाई जिन्होंने उनके वॉकिंग स्टाइल, एक्स हसबैंड अरबाज खान के तलाक की खबर और अर्जुन के साथ उनके रिलेशनशिप और अर्जुन-एक्ट्रेस के उम्र में अंतर को भी लेकर जो भी मजाक बनाते है.

एक्ट्रेस ने कहा हम बच्चे नहीं है

मलाइका (Malaika Arora) ने ताना मारते हुए कहा कि मैं अपने से उम्र में छोटे लड़के को डेट कर रही हूं, मैं अर्जुन से उम्र में बड़ी भी हूं, मेरे अंदर दम है. मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं. सही कहा ना? फिर उन्होंने ये भी कहा कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं. ऐसा नहीं है कि वो स्कूल में पढ़ रहा है, या ऐसा नहीं है कि वो पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा है. हम जब किसी को डेट करते है तो हमें ये पता होता है कि हमारे लिए क्या सही है और क्या गलत?

मलाइका ने ये भी कहा कि भगवान के लिए वो बड़ा वो चुका है, हम एडल्ट है और हम अपने लिए सही निर्णय खुद ले सकते है. अर्जुन मर्द है और हम एक दूसरे के साथ रहने के लिए पूरी तरह सहमत है. अगर कोई बड़ा आदमी अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहा है तो वो प्लेयर है, अगर वहीं कोई लड़की अपने से छोटे लड़के को डेट कर रही है तो वो ‘Cougar’ है. ये ठीक नहीं है. उनकी ये बात सुनकर काफी लोगों ने उनका सपोर्ट किया.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button