ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shehnaaz Gill: बॉडीगार्ड पर क्यों भड़की शहनाज़ गिल? एक्ट्रेस की वायरल वीडियो की फैंस कर रहे जमकर तारीफ

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को पंजाब की कटरीना कैफ भी कहा जाता है। एक्ट्रेस ने अपनी इसी अच्छाई की मिसाल फिर से रखी है। जल्द ही कुछ ऐसा हुआ कि फैंस उनकी तारीफ करते हुए नही थक रहे हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 फेम पंजाबी सिंगर व एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को आज के समय कौन नही जानता है। उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के सभी लोग कायल हैं। वो दिखने में जितनी अच्छी हैं, दिल से भी वो उतनी ही ज़्यादा साफ और सुंदर हैं। शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को पंजाब की कटरीना कैफ भी कहा जाता है। एक्ट्रेस ने अपनी इसी अच्छाई की मिसाल फिर से रखी है। जल्द ही कुछ ऐसा हुआ कि फैंस उनकी तारीफ करते हुए नही थक रहे हैं। इंटरनेट पर शहनाज़ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बॉडीगार्ड पर क्यों भड़की शहनाज़?

बता दें वाय़रल हो रहा वीडियो दुबई का है जहां शहनाज़ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं। इवेंट के ख़त्म होने के बाद जब शहनाज़ लिफ्ट के तरफ जाने लगीं तो उनके फैंस उनकी तरफ तस्वीरें लेने के लिए भागने लगे जिस कारण वहां पर भीड़ लग गई। इसके बाद एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने फैंस को धक्का देना शुरु कर दिया जिसे देख शहनाज़ तुरंत भड़क गईं और अपने बॉडीगार्ड को डांट लगा दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भड़की शहनाज़ बॉडीगार्ड पर चिल्ला रही हैं और पूछ रही हैं ‘प्रॉब्लम क्या है?’ उसके बाद वो अपने फैंस के साथ फोटो खिचवाने लगती हैं और कहती हैं ‘पैनिक क्रिएट करने की ज़रुरत नही है’। इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sushmita Sen: मिस इंडिया से लेकर ज़िन्दगी में किसके साथ जुड़ चुके हैं अदाकारा के नाम, जानिए सुष्मिता के अनसुने किस्से!

शहनाज़ से मिलने दूर से आई फैन

दुबई की इस इवेंट में शहनाज़ गिल से मिलने अमेरिका से एक फैन आई थीं जिसने वहां पहुचने के लिए 16 घंटों का सफर तय किया था। एक्ट्रेस को देखते ही फैन रोने लगी फिर शहनाज़ ने उनको जोर से गले लगा लिया। वो फैन अमेरिका से दुबई सिर्फ शहनाज़ की झलक पाने को आई थीं।

शहनाज़ जल्द ही बॉलीवुड मे अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वो सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई, किसी का जान’ में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देगीं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button