ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनराज्य-शहर

Satish Kaushik Deth: अभिनेता कौशिक की मौत में हैरान कर रहें हैं ये खुलाशें, जिन्हें जान उड़ जाएंगे होश

Satish Kaushik Deth: बॉलीवुड अभिनेता  सतीश कौशिक की मौत के बाद से एक के बाद एक नए मोड़ सामने आ रहे हैं जिससे उनकी मौत लगातार  गहराती जा रही है। ऐसे में उनकी मौत सवालों को घेरें में गई है। उलझती गुत्थी नें सवाल भी पैदा कर दिया है। आखिर कौशिक की मौत वाकई मौत है या फिर मर्डर …

बॉलीवुड मे अपनी काम और पहचान से अमिट छाप छोड़ने वाले कौशिक की मौत कैसे गुत्थी में बंधी ये जानना बेहद जरूरी है। शक के सवालों का सिलसिला कुछ यूं शुरू हुआ। दरअसल, जब अभिनेता कौशिक की मौत हुई उससे ठीक पहले  दिल्ली के जाने माने उधोगपति के फॉर्महाउस में पार्टी हुई थी यानी होली वाले दिन अपनी मौत से पहले वही ठहरे हुए थे। जब दिल्ली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया तो जांच में कुछ  तथ्य ऐसे  मिले की पुलिस के शक का दायरा भी भढ़ गया। फिर इतना ही नही परत दर परत खुलाशें भी होने लगें। दिल्ली पुलिस को जांच में जहां सतीश कौशिक रात भर ठहरे हुए थे वहीं से कुछ दवाइयां बरामद हुई जिससें मामलें के तार सुलगने लगें।

बता दें कि ये तार सुलगे ही थे तो वहीं अब एक और हैरान कर देने वाला खुलाशा हुआ है। अभिनेता की मौत में अब उनके करीबी दोस्त की पत्नी ने एंट्री ली औऱ मौत को मर्डर करार गिया। दरअसल अब सतीश कौशिक के दोस्त की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या का शक जताते हुए  साथ ही साथ कई बेहद गंभीर आरोप लगाए। दोस्त की पत्नी इस पूर मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए उच्च स्तर तक ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर को  जांच के लिए पत्र लिखा औऱ उसकी कॉपी प्रधानमंत्री मोदी  के साथ ही दिल्ली के उपराज्यपाल को भी भेजी है।

Read: Latest News and Updates at News Watch India

आपको बता कि अभिनेता सतीश कौशिक की  पत्नी सान्वी ने मौत को संदिग्ध तरीके से मौत को अपने ही पति पर  हत्या का शक जताते हुए ये पत्र  ई- मेल के जरिए भेजा है। सान्वी ने एक पति विकास मालू ने करीब 3 साल पहले  किसी इन्वेस्टमेंट के लिए सताश कौशिक से 15 करोड़ रूपये उधार लिए थे  जिन्हें अब वह अब वापस नही लौटा पा रहा था। उन्ही पैसो के लेनदेन को लेकर विवाद कई दिनो से चल रहा था जिसके चलते उसने सतीश कौशिक की हत्या का अंजाम दिया है।  

अब देखना होगा कि कौशिक की मौत के तार कहां से जुड़े है क्या उनकी मौत है या फिर मर्डर आगे की तफ्तीश क्या कुछ निकलकर सामने आ सकता है ये देखना हौगा । क्या सान्वी के लगाएं गए संगीन आरोप सच साबित होंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button