उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम

Umesh Pal murder case: उमेश पाल की हत्या के आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार के इनाम की घोषणा की गयी है क्योंकि 11 मार्च को शाइस्ता परवीन का एक CCTV फुटेज देखा गया है जिसमें शाइस्ता ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के साथ नजर आ रही है.

इस सबके बीच अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से पूछताछ के लिए प्रयागराज लाया जा सकता है क्योंकि पुलिस का मानना है कि अतीक अहमद ने हत्याकांड की साजिश साबरमती जेल में ही बनाई थी।आपको बता दें कि पुलिस कोर्ट में रिमांड अर्जी लगाने के लिए कागजात तैयार कर रही है और साबरमती जेल प्रशासन के सामने बी-वारंट के लिए आवेदन कर सकती है। बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते तक अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा सकता है ।

वहीं उमेश पाल (Umesh Pal murder case) की पत्नी ने अतीक उसके भाई अशरफ, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम, पत्नी शाइस्ता परवीन को इस मुकदमे में को नामजद किया था बाद में अतीक अहमद के बेटे असद को भी पुलिस ने आरोपी बनाया था औऱ असद, गुड्डू मुस्लिम, अरमान, गुलाम और साबिर पर पहले से ही ढाई-ढाई लाख रुपए के इनाम घोषणा की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें-  नेहा के ‘यूपी में का बा’ पर फिर छिड़ी जंग, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने दिया बयान

बताते चलें कि अतीक के पांच बेटे हैं. जिसमें बड़ा बेटा उमर, दूसरे नंबर का बेटा अली अहमद इस वक्त जेल में बंद है जबकि उमेश हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में तीसरा बेटा असद अभी भी फरार है वहीं चौथे और 5वें बेटे एहजम अहमद और अबान अहमद कहां हैं? इस पर सस्पेंस अभी बरकरार है औऱ इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिग बाल सुधार गृह में हैं। जबकि शाइस्ता का कहना है कि उसके दोनों बेटे लापता हैं।

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button