ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Deepika Padukone क्यों बनी कन्ट्रोवर्सी क्वीन, Pathan ही नही इन फिल्मों पर भी हो चुका है बवाल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की फिल्म पद्मावत सबसे ज़्यादा कन्ट्रोवर्सी में घिरी हुई थी। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही बवाल हो गया था और इसके सेट पर भी जमकर तोड़फोड़ की गई थी।

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख ख़ान स्टारर फिल्म पठान के कारण देशभर में बवाल मचा हुआ है। जहां दीपिका और शाहरुख के फैंस को फिल्म का पोस्टर और पहला गाना बहुत ज़्यादा पसंद आ रहा है, वहीं ट्रोलर्स भी अपने काम पर लग गए हैं और फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ के आते ही बॉयकाट पठान का ट्रेंड चला रहे हैं। गाने के आते ही यूट्यूब पर उसे मिलियन्स व्यूज़ मिल गए थें और फैंस को इसमें शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आई थी। मगर ये एक्ट्रेस (Deepika Padukone) की पहली फिल्म नही है जिसको लेकर इतनी कन्ट्रोवर्सी हो रही है, इससे पहले भी कई फिल्मों को लेकर देश में बवाल मच चुका है।

एक्ट्रेस की अबतक की कन्ट्रोवर्सियल फिल्म

बाजीराव-मस्तानी

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म पर भी बहुत विवाद हो चुका है। इसे भी बैन करने की मांग उठी थी। ट्रोलर्स का कहना था कि मेकर्स ने इसके इतिहास के साथ छेड़छाड़ किया था और गलत कहानी दिखाई थी। मगर इस बवाल का कोई असर नही हुआ और ये फिल्म रिलीज़ भी हुई और हिट भी हुई।

पद्मावत

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की फिल्म पद्मावत सबसे ज़्यादा कन्ट्रोवर्सी में घिरी हुई थी। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही बवाल हो गया था और इसके सेट पर भी जमकर तोड़फोड़ की गई थी। ट्रोलर्स को फिल्म का घूमर गाना पसंद नही आया था और उन्होने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाक काटने की धमकी दे दी थी। इसके अलावा जयपुर के सेट पर करणी सेना वालों ने संजय लीला भंसाली के साथ बदतमीज़ी भी की थी।

यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi: Ex गर्लफ्रेंड, डिप्रेशन और सुसाइड पर क्या बोले एक्टर? सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी कही ये बात

कॉकटेल

2012 में आई फिल्म कॉकटेल पर उस समय बहुत ज़्यादा बवाल हुआ था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक स्ट्रांग कैरेक्टर वेरोनिका के रोल में दिखाई दी थीं। फिल्म में एक्ट्रेस के बोल्ड अवतार और पहनावे के कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थें।

गोलियों की रासलीला- रामलीला

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी, जिसे दर्शकों ने बहुत ज़्यादा पसंद किया था। मगर फिल्म के नाम रामलीला पर बहुत से लोगों को आपत्ति हो गई थी और इस पर बवाल कर दिया था। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म के नाम के आगे गोलियों की रासलीला भी जोड़ दिया था।

छपाक

सच्ची घटना पर बनी फिल्म छपाक दर्शकों को बहुत ज़्यादा पसंद आई थी। इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक एसिड अटैक सरवाइवर को रोल निभाया था। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु कालेज पहुंची थी तो बस इसी बात को लेकर ट्रोलर्स ने बवाल करना शुरु कर दिया और बॉयकाट करने की मांग करने लगें।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button