ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गर्ल्स हॉस्टल MMS : चंडीगढ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं के एमएमएस वायरल, 8 ने की आत्महत्या के प्रयास

माहोली । चंडीगढ यूनिवर्सिटी की गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली 60  छात्राओं के एमएमएस वायरल होने से हंगामा मच हुआ है। हॉस्टल के बाथरुम में नहाते हुए वीडियो बनाये जाकर वायरल की जानकारी होने पर 8  छात्राओं ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। इन सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। माहोली पुलिस ने इन एमएमएस को बनाने वाली छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

आधी रात के बाद गर्ल्स हॉस्टल में हंगामा

यूनिवर्सिटी परिसर स्थित गर्ल्स हॉस्टल शनिवार की आधी रात के बाद उस समय जबरदस्त हंगामा मच गया, जब वहां रहने वाली छात्राओं को पता चला कि हॉस्टल का एक छात्रा ने उनके बाथरुम में नहाते हुए गुप्त कैमरे से एमएमएस व वीडियो बनाये हैं। इतना ही इस छात्रा ने ये एमएमएस शिमला (हिमाचल प्रदेश) में रहने वाले अपने पुरुष मित्र को भेज दिये हैं।

आठ छात्राओं ने की आत्महत्या की कोशिश

इससे आहत शनिवार रात में 8 छात्राओं में आत्महत्या की कोशिश की। गर्ल्स हॉस्टल प्रभारी ने इसकी सूचना यूनिवर्सिटी प्रबंधन के आला अफसरों को दी। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने माहोली पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्राओं को अस्पताल में दाखिल कराया।

यह भी पढेंः सीबीआई की अर्जी- आईआरसीटीसी केस में तेजस्वी यादव की जमानत रद्द हो, कोर्ट ने भेजा नोटिस

इस घटना को लेकर छात्राओं में इतना गुस्सा था कि उन्होने  शनिवार रात दो बजे  यूनिवर्सिटी परिसर में जमकर हंगामा किया। पुलिस की गाड़ी तक पलट दी। छात्राओं को गुस्से को देखकर एमएमएस बनाने वाली छात्रा पर हमला किये जाने का आशंका से उसे गर्ल्स हॉस्टल से दूर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस के पहुंचने पर उसे महिला पुलिस कर्मियों को सौंप दिया गया।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप

छात्राओं का कहना है कि उन्होने इस मामले की शिकायत पहले ही यूनिवर्सिटी प्रबंधन की थी। लेकिन यूनिवर्सिटी के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई न करने मामले दो दबाने के कोशिश की। यदि यूनिवर्सिटी के अधिकारी समय रहने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते तो उनके एमएमएम वायरल नहीं हो पाते और उन्हें इस अपमान का सामना न करना पड़ता।

हॉस्टल की एक छात्रा ने बाथरुम में गुप्त कैमरा लगाकर बनाये एमएमएस  

पता चला है  कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने ही बाथरुम में गुप्त कैमरा लगाकर  गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं का नहाते हुए एमएमएस बनाने थे। वह काफी समय से यह काम कर रही थी। उसने 60 से अधिक छात्राओं के एमएमएस बनाये हैं। यह छात्रा ये एमएमएम शिमला में रहने वाले अपने एक मित्र को भेज देती थी।

छात्राओं को भारी मानसिक आघात

इस युवक ने इन्हें इंटरनेट पर वायरल कर दिये, जिससे छात्राओं का भारी मानसिक आघात पहुंचा। पीड़ित 60 छात्राओं में से 8 ने आत्महत्या करने की कोशिश की। ये सभी अस्पाताल में उपचाराधीन हैं। इस मामले के उजागर होने के बाद पुलिस व यूनिवर्सिटी प्रबंधन काफी दबाव में है। इस प्रकरण में कोई भी जिम्मेदारी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button