खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Hardik Pandya वनडे क्रिकेट से जल्द ले सकते हैं संन्यास, Ravi Shastri ने किया इस बात का खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे से क्रिकेट फैंस चौंक उठे हैं। रवि शास्त्री ने खुलासा किया है कि स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) T20 मैच खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। जिसके कारण वो 2023 वनडे विश्व कप के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं.

रवि शास्त्री का कहना है कि अब क्रिकेट में इतना फॉर्मेट मैच खेला जा रहा है जिसके कारण खिलाड़ी अपना फेवरेट फॉर्मेट चुन ले रहे हैं जिससे कई फॉर्मेट से संन्यास भी ले रहे हैं। शास्त्री का कहना है कि मेरे अनुसार हार्दिक टेस्ट और वनडे से ज्यादा रुचि T20 में रखते हैं जिसके कारण शायद वो संन्यास लेने का मन बना रहे हों । और शायद यही वजह रही हो ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के भी संन्यास लेने कि कहीं ऐसा ना हो कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की तरह सभी को चौंकाते हुए 2023 विश्व कप के बाद संन्यास की घोषणा हार्दिक पांड्या भी कर दें।

ये भी पढ़ें : WAC 2022: Neeraj Chopra ने सिल्वर मेडल जीत रचा इतिहास, 19 साल बाद भारत को मिला मेडल, एंडरसन पीटर्स ने गोल्ड पर किया कब्जा

Hardik Pandya

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि इस दौर में इतना क्रिकेट खासकर टी 20 क्रिकेट खेला जा रहा है कि उस की वजह से वनडे क्रिकेट खतरे में चल रहा है. वनडे क्रिकेट को बचाना जरुरी है. शास्त्री ने कहा कि वनडे क्रिकेट को बचाने के लिए ICC को कड़े कदम उठाने की जरुरत है साथ ही एकदिवसीय विश्वकप के महत्व को बरकरार रखने की जरुरत है. शास्त्री ने टी 20 क्रिकेट को भी ज्यादा महत्व दिए जाने को लेकर ICC पर सवाल उठाया है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button